18.5 C
Munich
Saturday, July 27, 2024

कुश्ती संघ पर बड़ा एक्शन, बृजभूषण शरण सिंह बोले-‘संजय सिंह कोई मेरे रिश्तेदार नहीं है

Must read


Image Source : FILE PHOTO
बृजभूषण शरण सिंह

भारतीय कुश्ती संघ पर खेल मंत्रालय के एक्शन के बाद पूर्व कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृज भूषण शरण सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि मेरा कुश्ती संघ से अब कोई लेना-देना नहीं है। संजय सिंह मेरे कोई रिस्तेदार नहीं हैं। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद बृजभूषण शरण सिंह ने कई बड़े बयान दिए। सिंह ने कहा कि कुश्ती संघ में मेरा रोल समाप्त हो चुका है. मैंने 12 साल तक कुश्ती संघ के लिए काम किया है। में कुश्ती संघ से संन्यास ले चुका हूंय़ मेरा कुश्ती संघ से अब कोई लेना-देना नहीं है। 

उन्होंने अपने घर के बाहर लगे दबदबे वाले  पोस्टर के बारे में कहा कि-हां मैंने ही वह पोस्टर उतरवा दिया था उस पोस्टर से दबदबे वाले घमंड की की बू आ रही थी। मैं तो लोकसभा चुनाव की तैयारियों में लगा हूं, कुश्ती संघ के बारे में अब जो फैसला लेना है वो अब चुने हुए लोग ही करेंगे। अब कुश्ती संघ कोर्ट जाए या ना जाए इससे मेरा कोई संबंध नहीं है। नए फेडरेशन से मेरा कोई संबंध नहीं है और ना ही संजय सिंह मेरे कोई रिश्तेदार हैं। अब मैं कुश्ती संघ का चुनाव भी नहीं लड़ने जा रहा हूं। 

केंद्रीय खेल मंत्रालय द्वारा भारतीय कुश्ती महासंघ की नवनिर्वाचित संस्था को निलंबित करने के बाद, बृज भूषण शरण सिंह का कहना है, “मैंने पहलवानों के लिए 12 साल काम किया है। समय बताएगा कि क्या मैंने न्याय किया है… अब फैसले और सरकार के साथ बातचीत महासंघ के निर्वाचित लोगों द्वारा की जाएगी…”

बृज भूषण शरण सिंह ने कहा, “…संजय सिंह मेरे रिश्तेदार नहीं हैं…U-15 और U-20 आयोजित करने की घोषणा नंदिनी नगर में नागरिकों को यह सुनिश्चित करना था कि खेल आयोजन फिर से शुरू हों…”

Latest India News





Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article