2.9 C
Munich
Saturday, April 20, 2024

बेंगलुरु में कार सवार महिला को स्कूटी पर सवार 3 लोगों ने डराया-धमकाया, VIDEO पर पुलिस ने लिया एक्शन

Must read

[ad_1]

बेंगलुरु में कार सवार महिला को स्कूटी पर सवार 3 लोगों ने डराया-धमकाया, VIDEO पर पुलिस ने लिया एक्शन

बेंगलुरु में स्कूटी पर सवार 3 लोगों ने महिला की कार का किया पीछा…

Bengaluru: एक स्कूटर पर कार का पीछा करते हुए उसकी खिड़कियों को पीटते हुए और उसके दरवाजे खोलने की कोशिश करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित होने के बाद बेंगलुरु पुलिस ने तीन लोगों को अरेस्ट किया है. एक्स पर एक यूजर ने देर रात वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें शीर्ष पुलिस अधिकारियों को टैग करके जल्द कार्रवाई की मांग की गई थी. इस वीडियो में एक महिला को सरकारी हेल्पलाइन डायल करते भी सुना जा सकता है, क्योंकि स्कूटर पर तीन आदमी उसके वाहन का पीछा कर रहे थे. पीड़ित महिला की पहचान प्रियंम सिंह के रूप में हुई है. उन्हें वीडियो में यह कहते सुना जा सकता है कि वे हमारा पीछा कर रहे हैं, वे कार पर मुक्का मार रहे हैं. स्कूटर में सवार लोग कार में बैठे लोगों पर धमकी वाले इशारे करते नजर आ रहे हैं. इसके बाद वे कार को ओवरटेक करते हैं और वाहन का रास्ता रोकते नजर आते हैं. कार तेजी से मुड़ती है और पीछा फिर शुरू हो जाता है.

यह भी पढ़ें

महिला को वीडियो ये कहते हुए सुना जा सकता है, “वह हमें गाली दे रहा है, वह दरवाजा खोल रहा है.

वीडियो के साथ पोस्ट में लिखा गया है कि ये घटना सेंट जॉन अस्पताल के गेट नंबर 5 के पास हुई. रजिस्ट्रेशन नंबर KA04LK2583 वाले स्कूटर पर तीन उपद्रवियों ने होसुर रोड- कोरमंगला राइट टर्न जंक्शन से नागार्जुन रेस्तरां केएचबी कॉलोनी के 5वें ब्लॉक कोरमंगलवा तक रजिस्ट्रेशन नंबर KA51MT5653 वाली हमारी कार का पीछा किया. हमारी कार की खिड़की पर मुक्का भी मारा.

बेंगलुरु में साउथ ईस्ट पुलिस डीसीपी सीके बाबा की ओर पोस्ट पर लिखा गया कि एफआईआर दर्ज  कर तीनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया गया है. इस घटना को हमारे ध्यान में लाने के लिए धन्यवाद. हम सड़क सुरक्षा और रोड रेज की घटनाओं को बहुत गंभीरता से लेते हैं.

ये भी पढ़ें : रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट मामले में NIA ने मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार, 2 साथियों की तलाश जारी

उन्होंने आगे कहा कि सभी नागरिकों के लिए जरूरी है कि ऐसी घटनाओं में त्वरित प्रतिक्रिया और आवश्यक कार्रवाई के लिए 112 पर कॉल करें. 

ताजा वीडियो बेंगलुरु में एक और रोड रेज की घटना के ठीक बाद सामने आया है, जिसमें एक ऑटो-रिक्शा ड्राइवर ने एक कार की खिड़की तोड़ दी, जिसमें गाड़ी में बैठा व्यक्ति घायल हो गया. कार ड्राइवर ने कहा है कि ऑटो-रिक्शा ड्राइवर इस बात से नाराज था कि ड्राइवर ने उसे अपनी कार से आगे नहीं बढ़ने दिया था हालांकि, ड्राइवर ने स्वीकार किया था कि वह “थोड़ी जल्दी में” गाड़ी चला रहा था. वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर कई लोगों ने “लापरवाही से गाड़ी चलाने” के लिए कार चालक की आलोचना की, लेकिन इस बात पर सहमत हुए कि हिंसा समाधान नहीं हो सकता.

[ad_2]

Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article