4.3 C
Munich
Thursday, April 18, 2024

होली की मस्ती में पार की सारी हदें, स्कूटी पर अश्लील हरकत करते इन कपल को डांस करना पड़ा महंगा

Must read


होली पर लड़का लड़की ने की ऐसी हरकत, नोएडा पुलिस ने काटा चालान

After Holi Video: हर बार होली पर कई लोग ऐसे कारनामे कर जाते हैं, जिसके लिए उन्हें बड़ी कीमत चुकाना पड़ती है. इस समय सोशल मीडिया पर ऐसे ही दो वीडियो देखने को मिल रहे हैं, जिसने सरेआम अश्लीलता की सारी हदें पार कर दी हैं. हालांकि, इन वीडियोज को देखने के बाद नोएडा पुलिस ने रील बनाने वाले एक अकाउंट होल्डर के ऊपर 33 हजार रुपये का और दूसरे अकाउंट होल्डर पर 24500 रुपए का भारी भरकम जुर्माना लगाया है. 

यह भी पढ़ें

दरअसल, 25 मार्च 2024 को रंगों का त्योहार होली मनाया गया. इस दिन हर व्यक्ति अपनी मस्ती में मस्त रहता है, लेकिन कुछ नौजवान अपनी सारी हदें पार कर कुछ ऐसे कारनामे कर जाते हैं जिसका उन्हें बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ता है. पहले वीडियो में आप देख सकते हैं एक कपल को रील बनाने का ऐसा जुनून सवार हुआ कि, दोनों सरेराह एक गाड़ी पर बैठकर ‘रंग लगा दे रे मोहे अंग लगा दे रे’ गाने पर रील बनाते नजर आ रहे हैं. दोनों के एक्सप्रेशंस इतने वल्गर थे कि, इस वीडियो को देखकर ही किसी को भी आपत्ति हो सकती है.

यहां देखें वीडियो 

इस वीडियो को हेट डिटेक्टर नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसमें जानकारी दी गई है कि नोएडा पुलिस ने वीडियो बनाने वाले इन लड़का-लड़की की इस अश्लील हरकत के चलते 33 हजार रुपए का चालान काटा है.

दूसरे वीडियो में आप देख सकते हैं एक बाइक पर चार लोग बैठे नजर आ रहे हैं, जिसमें सबसे पीछे बैठे युवक ने ऊपर कपड़े नहीं पहनें और वह बीच में बैठी युवती के साथ अश्लील हरकत करता नजर आ रहा है. यह वीडियो कार में बैठे किसी व्यक्ति ने बनाकर नोएडा पुलिस को टैग कर दिया. इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने अश्लील हरकत करने वाले युवक युवती पर 24500 रुपए का जुर्माना लगाया.

ये भी देखिए- Sunny Deol बने Entertainer Of The Year, पिता Dharmendra के लिए क्या बोले? | NDTV Indian Of The Year





Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article