10.1 C
Munich
Tuesday, October 29, 2024

शमी नहीं हुए ऑस्ट्रेलिया दौरे से बाहर, हो सकती है वापसी, कैसे मिलेगी जगह ?

Must read


नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर जाने वाली भारतीय टीम की घोषणा कर दी गई है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने 22 नवंबर से शुरू हो रही बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए 25 अक्टूबर को टीम का ऐलान किया. चोटिल चल रहे अनुभवी तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को टीम में जगह नहीं दी गई है. पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए 18 सदस्यीय टीम में स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की अनुपस्थिति खास है, जो 2023 वनडे वर्ल्ड कप के बाद से एचिलिस टेंडन की चोट के कारण बाहर हैं.

तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी चोट से उबर रहे हैं और अब उनके ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाने की संभावना कम हो गई है लेकिन यह पूरी तरह से खत्म नहीं हुई. इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक शमी की टेस्ट टीम में वापसी पर आखिरी फैसला उनकी रणजी ट्रॉफी में प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा. इस गेंदबाज को बंगाल के लिए दो रणजी ट्रॉफी मैचों के जरिए टीम में वापसी की उम्मीद है. पहले से मिली जानकारी के अनुसार, शमी दिवाली के बाद नवंबर के पहले सप्ताह में बेंगलुरु में कर्नाटक के खिलाफ बंगाल के चौथे राउंड के मैच में खेल सकते हैं.

बंगाल रणजी टीम के कोच लक्ष्मी रतन शुक्ला ने पुष्टि की कि शमी केरल के खिलाफ खेले जाने वाले मैच में नहीं खेलेंगे, लेकिन कर्नाटक के खिलाफ तीसरे राउंड के मैच और मध्य प्रदेश के खिलाफ चौथे राउंड के मैच के लिए टीम में शामिल हो सकते हैं. भारतीय टीम के ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाने वाली 18 सदस्यीय टीम में शमी का नाम शामिल नहीं हैं, जिसकी अगुवाई रोहित शर्मा करेंगे.

FIRST PUBLISHED : October 26, 2024, 07:38 IST



Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article