11.7 C
Munich
Tuesday, October 1, 2024

Zareen Khan को Salman Khan से लगता है बेहद डर, 'कहा- वो नेक दिलवाले हैं, लेकिन…'

Must read


नई दिल्ली. जरीन खान ने सलमान खान के साथ फिल्म ‘वीर’ से डेब्यू किया था. यह फिल्म साल 2010 में रिलीज हुई थी. दर्शकों को इस फिल्म कहानी और गाने काफी आए थे. वहीं सलमान संग जरीन की केमिस्ट्री ने दर्शकों का दिल जीतने में सफल साबित हुई थी. हालांकि, इस फिल्म के बाद जरीन खान ने एक के बाद एक फ्लॉप फिल्में देकर बॉलीवुड की फ्लॉप एक्ट्रेस बन गईं. अब बेहद कम फिल्मों में जरीन की मौजूदगी देखी जाती हैं. अब लंबे वक्त के बाद जरीन ने सलमान खान संग काम करने का अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है. वहीं ये भी खुलासा किया है कि वह भाईजान से क्यों डरती हैं.

बता दें कि हाल ही में जरीन खान को कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के पॉडकास्ट शो में देखा गया. इस दौरान उन्होंने अपने जीवन के बारे में काफी कुछ शेयर किया. इस दौरान उन्होंने ये भी बताया कि वह सलमान की फैन गर्ल हैं. हालांकि, वह सलमान से बेहद डरती हैं.

सलमान खान की फैन गर्ल हैं जरीन
जरीन ने बातचीत में खुलासा किया कि वह सलमान खान की फैन गर्ल रही हैं. फिल्मों में आने से पहले वह उन्हें बेहद पसंद करती थी. ऐसे में जब उनके साथ काम करने का मौका मिला तो उन्हें यकीन करना मुश्किल हो गया था वह सलमान की हीरोइन बनेंगी. जरीन ने कहा, ‘सलमान से हमेशा ही वो डर रहता है. डर से ज्यादा, डराना. मगर वो बेहद भले इंसान हैं और नेक दिलवाले हैं. उन्होंने मुझे कभी ऐसा महसूस नहीं होने दिया.





Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article