5.4 C
Munich
Friday, March 1, 2024

जम्मू-कश्मीर में कोरोना वायरस से पूर्व केंद्रीय मंत्री नामग्याल समेत 4 लोगों की मौत

Must read

जम्मू न्यूज़ : पूर्व केंद्रीय मंत्री पी नामग्याल समेत कोरोना से जम्मू-कश्मीर व लद्दाख में चार लोगों की मौत हुई। जम्मू-कश्मीर में कोरोना से मरने वाले तीन लोगों में जम्मू संभाग से 1 और कश्मीर के 2 मरीज शामिल हैं। इसके साथ जम्मू-कश्मीर में अब तक 32 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है। इस बीच प्रदेश में नौ गर्भवती, एक डॉक्टर समेत कुल 84 नए मामले आए हैं। इसमें जम्मू संभाग से 28 और कश्मीर से 56 मामले शामिल थे। इसके साथ प्रदेश में मरीजों का आंकड़ा 2605 पहुंच गया है। इसमें जम्मू संभाग से 606 और कश्मीर के 1999 मामले शामिल हैं।

तीन बार सांसद रहे और पूर्व केंद्रीय मंत्री रहे फुनसुग नामग्याल की कोरोना वायरस से मौत हो गई है। लद्दाख में कोरोना से यह पहली मौत है। कांग्रेस के कद्दावर नेता रहे 83 वर्षीय नामग्याल ने लेह के एनएनएम अस्पताल में सोमवार तड़के अंतिम सांस ली। मौत के बाद उनका सैंपल लिया गया था जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

राहत भरी बात यह है कि जम्मू-कश्मीर के विभिन्न अस्पतालों से 19 मरीज स्वस्थ हुए। इसमें जम्मू से 11 और कश्मीर से 8 मरीज शामिल रहे। शोपियां निवासी 45 वर्षीय व्यक्ति की रविवार को श्रीनगर के अस्पताल में मौत हो गई थी।

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article