2.1 C
Munich
Friday, April 19, 2024

‘कल बिहार में दो लुटेरे घूम रहे थे’, सम्राट चौधरी के बिगड़े बोल-VIDEO – India TV Hindi

Must read

[ad_1]

samrat chaudhary- India TV Hindi

Image Source : ANI
सम्राट चौधरी ने किसे कहा लुटेरा

दिल्ली: बीजेपी के दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन के लिए भारत मंडपम पहुंचे बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने कहा, ”कल बिहार में दो लुटेरे घूम रहे थे> देश को लूटने वाले राहुल गांधी और बिहार को लूटने वाले तेजस्वी यादव। दोनों कल बिहार में एक साथ नजर आए… यह स्वाभाविक है। पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत उत्कृष्ट प्रदर्शन कर रहा है और पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत और आगे बढ़ेगा।”

सासाराम में कांग्रेस नेता राहुल गांधी और तेजस्वी यादव के एक ही जीप पर सवार होने पर सम्राट चौधरी ने दोनों को भ्रष्टाचार का प्रतीक बताया था। उन्होंने आगे कहा कि स्वाभाविक है एक बिहार को लूटने वाला और एक देश को लूटने वाला है, साथ ही घूमेंगे। तेजस्वी के नीतीश कुमार को थका हुआ मुख्यमंत्री बताए जाने पर सम्राट ने कहा कि नीतीश कुमार पिछले 18 साल से बिहार में विकास का कार्य कर रहे हैं। आगे भी करते रहेंगे।

क्या कहा सम्राट चौधरी ने, देखें वीडियो

बता दें कि लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी का दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन रविवार को दिल्ली के भारत मंडपम में शुरू हो गया है। इस अधिवेशन में भाजपा के तमाम मंत्री गण भाग ले रहे हैं। इसमें चुनाव से पहले तैयारियों का जायजा लिया जाेएगा और चुनाव में जीत के लिए मंत्र दिए जाएंगे। चुनाव से पहले हो रहा ये अधिवेशन काफी अहम है। 

ये तो नीतीश कुमार को तय करना है

इससे पहले शुक्रवार को राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के नीतीश कुमार के लिए दरवाजा खुला रखने के बयान पर सम्राट चौधरी ने कटाक्ष करते हुए कहा था कि यह तो नीतीश कुमार को तय करना है कि वे भाजपा के साथ गठबंधन करेंगे या फिर राजद के साथ जाएंगे। यह नीतीश कुमार को तय करना है लालू प्रसाद को नहीं। सम्राट चौधरी ने आगे कहा कि नीतीश कुमार ने अपनी सारी बातें रख दी है और बिहार की जनता को संदेश जा भी चुका है।

 

Latest India News



[ad_2]

Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article