8.6 C
Munich
Tuesday, October 29, 2024

'दृश्यम' जैसा कांड! अचानक गायब हुई महिला, 4 महीने तक ढूंढ़ती रही पुलिस, फिर…

Must read


कानपुरः यूपी के कानपुर में चार महीने पहले लापता हुई कारोबारी की पत्नी के मामले में बड़ा खुलासा हुआ. महिला की हत्या कर दी गई. पुलिस ने आरोपी जिम ट्रेनर को गिरफ्तार कर लिया. उससे पूछताछ की गई, जिसमें उसने चौंकाने वाली बात बतायी. उसने पुलिस को बताया कि महिला का शव कलेक्टर आवास के पास दफन कर दिया था. अब पुलिस ने उस जगह की खुदाई कर शव बरामद किया. आइए विस्तार से जानते हैं पूरा मामला…

मामला कानपुर के कोतवाली थाना इलाके का है. चार महीने पहले जून में कारोबारी की पत्नी को जिम ट्रेनर बहला फुसला कर साथ ले गया था. महिला की हत्या के बाद शव गड्ढे में दफना दिया, लाखों के जेवरात और नगदी लेकर जिम ट्रेनर फरार हो गया था. मामले की तहकीकात में थानेदार से लेकर एडिशनल सीपी तक जुटे थे. कारोबारी का आरोप था कि ग्रीन पार्क स्टेडियम के जिम ट्रेनर ने उसकी पत्नी के प्रोटीन शेक में नशीला पदार्थ मिलाया था. इसके बाद उसे किडनैप कर ले गया.

यह भी पढ़ेंः ससुराल पहुंची दुल्हन, पीछे-पीछे मायके वाले लेकर पहुंचे पूरी बारात, फिर जो हुआ, रात भर गांव में रुकी पुलिस

महिला और जिम ट्रेनर के साथ में गायब होने के बाद से ही दोनों के फोन स्विच ऑफ आ रहे थे. सिविल लाइंस में रहने वाले कारोबारी राहुल गुप्ता की पत्नी एकता गुप्ता 24 जून को सुबह जिम करने निकली थी. उसके बाद घर लौटकर नहीं आई. वह ग्रीन पार्क में मौजूद जिम में एक्सरसाइज करने जाती थी. मृतका के पति ने पूरा शक जिम ट्रेनर विमल सोनी पर लगाया था कि उसने प्रोटीन के साथ पत्नी को नशीला पदार्थ देकर उसे अपनी कार से लेकर भाग निकला.

कारोबारी ने पुलिस को बताया था कि उसके 10 और 12 साल के दो बच्चे हैं. कोतवाली थाने में जिम ट्रेनर विमल सोनी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के बाद से पुलिस हाथ अब तक खाली थे. चार माह बीत जाने के बाद भी पुलिस कोई सुराग नहीं लगा सकी थी. जिम ट्रेनर के पास शोएब नाम के युवक की कार थी. पुलिस ने उसे जिम ट्रेनर और महिला के लापता होने के बाद 25 जून को बरामद कर लिया था. कार में रस्सी, टूटा क्लेचर, टॉवेल, सिम ट्रे समेत अन्य सामान बरामद हुए थे. कार में दोनों के सिम टूटे मिलने से यह साफ हो गया था कि दोनों ने नया सिम कार्ड खरीद लिया था और उसके बाद से लापता थे. परिजनों ने यह पुलिस को बताया था कि लाखों की ज्वेलरी और कैश महिला के पास था.

Tags: Kanpur news, UP latest news, UP news



Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article