11.4 C
Munich
Sunday, October 27, 2024

सात पारियों में 'शर्मा जी' का ये है स्कोर, हिटमैन का फ्लॉप शो!

Must read


नई दिल्ली. पुणे में भी कप्तान रोहित शर्मा का बल्ला नहीं चला. रोहित को पारी के तीसरे ओवर में ही न्यूजीलैंड के दिग्गज तेज गेंदबाज टिम साउदी ने बोल्ड कर दिया. रोहित ने 9 गेंदों का सामना किया लेकिन इस दौरान वो खाता खोलने में नाकाम रहे और 0 पर आउट हो गए.टीम इंडिया को रोहित के  डक पर आउट होने से बैकफुट पर चली गई है.रोहित पिछले सात पारियों में सिर्फ एक अर्धशतक लगा पाए है. बांग्लादेश के खिलाफ 2 टेस्ट की 4 पारियों में 6-5-23 और 8 का स्कोर बना पाए. न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में 2 और 52 रन बना पाए और पुणे की पहली पारी में रोहित का खाता नही खुला.

वैसे  9 साल बाद रोहित शर्मा भारतीय जमीन पर किसी टेस्ट मैच में 0 पर आउट हुए. इससे पहले 2015 में नई दिल्ली टेस्ट में साउथ अफ्रीका के खिलाफ वो 0 पर आउट हुए थे. तब उन्हें पेसर मॉर्ने मॉर्कल ने बोल्ड किया था, जो इस वक्त टीम इंडिया के बॉलिंग कोच हैं. इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे ज़्यादा बार डक पर आउट होने वाले भारतीय क्रिकेटरों में रोहित शर्मा छठे नंबर पर हैं.

रोहित शर्मा को सामने पिच पर देखकर इन दिनों साउदी के मुंह में पानी आ जाता होगा. अबतक टिम साउदी उन्हें 14 बार आउट कर चुके हैं। पुणे में भी एक क्लासिक आउट स्विंग पर साउदी ने रोहित को पवेलिएन का रास्ता दिखाया . साउदी के अलावा  रबाडा ने भी उन्हें 14 ही बार आउट करने में सफलता हासिल की है। अन्य देशों के गेंदबाजो की बात करें तो श्रीलंका  के ​एजिलो मैथ्यूज 10 बार और नाथन लॉयन 9 बार उन्हें इंटरनेशनल क्रिकेट में आउट कर चुके हैं। ट्रेंट बोल्ट 8 दफा और पैट कमिंस उन्हें 7 बार इंटरनेशलन क्रिेकेट में आउट करने में कामयाब रहे हैं। रोहित शर्मा के बल्ले से काफी वक्त से टेस्ट क्रिकेट में ऐसी पारी नहीं आ रही है, जिसका इंतजार फैंस कर रहे हैं। हिटमैन कब रनों का सूखा खत्म करेंगे इसका इंतजार सबको है.

FIRST PUBLISHED : October 24, 2024, 20:16 IST



Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article