9.3 C
Munich
Sunday, October 27, 2024

‘ये सब भगवान…’ 8 साल पहले निम्रत कौर ने शादी के सवाल पर दिया था कुछ ऐसा रिएक्शन, अब अभिषेक बच्चन से जुड़ रहा नाम

Must read


नई दिल्ली. अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के तलाक की खबरें बीते काफी समय से सुर्खियों में छाई हुई हैं. दोनों काफी समय से साथ नहीं दिखे हैं जिसके बाद से सोशल मीडिया पर कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद उनके रिश्ते में दरार आ गई है. इन सबके बीच अभिषेक बच्चन का नाम उनकी ‘दसवीं’ को-स्टार निम्रत कौर संग जुड़ रहा है. इस लिंकअप के चलते निम्रत को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा था और अब एक्ट्रेस का एक पुराना इंटरव्यू सुर्खियों में बना हुआ है जिसमें उन्होंने शादी के बारे में अपने विचार व्यक्त किए थे.

साल 2016 में इंडिया टाइम्स डॉट कॉम को दिए एक इंटरव्यू में निम्रत कौर ने 42 की उम्र में अकेले रहने के बारे में बात की थी. शादी न करने के बारे में उन्होंने कहा था, ‘मुझसे पूछा जाता है कि मैं शादी नहीं करना चाहती क्योंकि मैंने अभीतक शादी नहीं की है. मैं सोचती हूं कि आखिर आप क्या सोचकर मुझसे ये सवाल पूछते हैं’.

‘भगवान की मर्जी के बिना…’
वो आगे कहती हैं, ‘शादी एक ऐसी चीज है जो भगवान की मर्जी के बिना नहीं हो सकती है. जब आप सही इंसान से मिलते हो और समय सही होता है तो शादी अपने आप हो जाती है’. एक्ट्रेस का मानना है कि शादी इंसान के कंट्रोल में नहीं होती है. उनके मुताबिक सही इंसान से मिलने पर और सबकुछ सही होने पर शादी का फैसला आप अपने आप ही कर लेते हो.

विदेशी फिल्मों में भी कर रहीं काम
निम्रत कौर को आखिरी बार राधिका मदान और भाग्यश्री के साथ ‘सजनी शिंदे का वायरल वीडियो’ में देखा गया था. हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में निम्रत कौर ने अपने काम के बारे में बात करते हुए कहा था कि वो चाहती हैं कि हिंदी फिल्मों में ज्यादा दिखें, लेकिन वो उनके कंट्रोल में नहीं हैं क्योंकि वो विदेशी फिल्मों में भी नजर आती हैं’.

अमिताभ बच्चन साथ आएंगी नजर
एक्ट्रेस जल्द ही ‘सेक्शन 84’ में नजर आने वाली हैं. ये फिल्म एक कोर्टरूम ड्रामा है जिसमें वो अमिताभ बच्चन के साथ नजर आने वाली हैं. इस फिल्म का निर्देशन ऋभु दासगुप्ता करने वाले हैं. उन्होंने 2016 में आई अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘तीन’ का निर्देशन भी किया था.

Tags: Abhishek bachchan, Amitabh bachchan



Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article