9.9 C
Munich
Saturday, October 26, 2024

रेमो और लिजेल डिसूजा पर लगे 11.96 करोड़ रुपए हड़पने के आरोप, जालसाजी और धोखाधड़ी मामले में पर कपल ने दी सफाई

Must read


मुंबई. कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूजा कई रियलिटी शो को जज करते नजर आए हैं. रेमो इंडस्ट्री सबसे पॉपुलर और चहेते सेलिब्रिटी में से एक हैं, उन्होंने कई लोगों को डांसिंग और एक्टिंग की दुनिया में करियर बनाने का मौका दिया. लेकिन पिछले कुछ समय से वह और उनकी पत्नी लिलेज डिसूजा विवादों में घिरे हुए हैं. हाल में रेमो और उनकी पत्ननी पर एक डांस ट्रूप से 11.96 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी करने का आरोप लगा है. इस पर रेमो और लिजेल ने सफाई दी और ज्वाइंट स्टेटमेंट जारी किया.

पीटीई की रिपोर्ट के मुताबिक 26 साल एक डांसर ने रेमो, उनकी पत्नी और 5 अन्य के खिलाफ ठाणे जिले में मामला दर्ज कराया है. धोखाधड़ी और जालसाजी का आरोप लगाते हुए मीरा रोड पुलिस स्टेशन में एक प्राथमिकी भी दर्ज की गई थी. अब रेमो और लिजेल ने इन आरोपों पर प्रतिक्रिया दी है. कपल ने इंस्टाग्राम पर एक संयुक्त बयान में कहा कि वह उचित समय पर अपना पक्ष रखेंगे.

VIDEO: ‘मैंने कुछ खाया…’ करवा चौथ पर सोनाक्षी का बुरा हाल, जहीर ने रखा व्रत, लेकिन किया पिटाई खाने वाला काम!

रेमो और लिजेल डिसूजा ने बयान में कहा, “मीडिया रिपोर्टों के माध्यम से यह हमारे संज्ञान में आया है कि एक डांस ट्रूप के संबंध में धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए कुछ शिकायत दर्ज की गई है. यह निराशाजनक है कि ऐसी जानकारी प्रकाशित हुई है. हम सभी से अनुरोध करना चाहेंगे कि वे सही फैक्ट्स का पता लगाने से पहले रुमर्स फैलाने से बचें”

रेमो डिसूजा और उनकी पत्नी का ज्वाइंट स्टेटमेंट. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम @remodsouza)

रेमो और लिजेल डिसूजा ने आगे कहा, “हम उचित समय पर अपना केस आगे बढ़ाएंगे और अधिकारियों के साथ हर संभव तरीके से सहयोग करना जारी रखेंगे जैसा कि हमने अब तक किया है. हम अपनी फैमिली, दोस्तों और फैंस को प्यार और निरंतर समर्थन के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं. हमेशा प्यार. लिजेल और रेमो.”

क्या है पूरा मामला

पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, 26 साल डांसर ने अपनी शिकायत में रेमो डिसूजा, उनकी पत्नी लिजेल, ओमप्रकाश शंकर चौहान, रोहित जाधव, फ्रेम प्रोडक्शन कंपनी, विनोद राउत, एक पुलिसकर्मी और रमेश गुप्ता पर आरोप लगाया है. डांसर ने आरोप लगाया कि उसने और उसके साथियों ने एक टीवी शो में परफॉर्म किया और उसे जीत लिया, हालांकि, आरोपियों (रेमो, लिजेल और अन्य) ने खुद को साथियों का मालिक बताकर 11.96 करोड़ रुपये की पुरस्कार राशि हड़प लिए. शिकायतकर्ता के अनुसार, 2018 से जुलाई 2024 के बीच उनके साथ धोखाधड़ी की गई है.

Tags: Remo D’Souza, Special Project



Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article