9.9 C
Munich
Saturday, October 26, 2024

टूटने वाला था अक्षय कुमार का परिवार, गुस्से में घर छोड़कर चली गई थीं ट्विकल खन्ना, डायरेक्टर ने किया खुलासा

Must read


नई दिल्ली. अक्षय कुमार बॉलीवुड के दमदार स्टार्स में से एक हैं. उन्हें परफेक्ट फैमिली मैन भी कहा जाता है. वह काम के बाद अपना ज्यादार सिर्फ और सिर्फ फैमिली को देते हैं. लेकिन एक बार उनका परिवार बिखरने की कगार पर पहुंच गया था. अक्षय कुमार का नाम एक एक्ट्रेस के साथ जुड़ा था. जब ये बात पत्नी ट्विंकल खन्ना को पता चली, तो वह उनका घर छोड़कर चली गई थीं. सालों बाद यह खुलासा डायरेक्टर सुनील दर्शन ने किया है.

डायरेक्टर सुनील दर्शन ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि ‘बरसात’ फिल्म में अक्षय कुमार हीरो थे. उन्होंने शूटिंग भी शुरू कर दी थी, लेकिन तभी उनकी फैमिली में कुछ ऐसा हुआ, जिसके बाद अक्षय कुमार को फिल्म से मजबूरी में किनारा करना पड़ा. दरअसल, प्रियंका चोपड़ा के साथ अक्षय कुमार के अफेयर की अफवाहें उड़ी रही थीं, तो गुस्से में आकर ट्विंकल खन्ना घर छोड़कर चली गई थीं.

शूटिंग से पांच दिन पहले छोड़ दी थी फिल्म
यूट्यूब चैनल फ्राइडे टॉकीज को दिए इंटरव्यू में सुनील दर्शन ने बताया, ‘अक्षय कुमार बरसात फिल्म के हीरो थे. फिल्म की शुरुआत में ही उन्हें अपनी पत्नी के साथ कुछ अजीब सी समस्या का सामना करना पड़ा. बरसात की शूटिंग अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा के साथ शुरू हो चुकी थी. फिल्म को एक ही शेड्यूल में शूट किया जाना था और शेड्यूल शुरू होने से पांच दिन पहले अक्षय कुमार ने मुझे फोन किया और मिलने के लिए बुलाया. मुझे अंदाजा लगा गया था कि कुछ तो गड़बड़ है. जब मैं अक्षय से मिलने जा रहा था, तब बॉबी देओल के मैनेजर ने मुझे फोन किया और कहा कि मैं उनके साथ एक फिल्म बनाऊं. मैंने उनसे कहा कि ठीक है, कुछ होगा तो जरूर बताऊंगा.’





Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article