13.5 C
Munich
Friday, October 25, 2024

लंदन की गोरी बनी देसी, 'विदेशी बहू' ने हरियाणवी बोली से लगाया कॉमेडी का तड़का, OTT पर मचा रही धूम

Must read


नई दिल्ली: ‘विदेशी बहू’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धूम मचा रही है. दर्शक इसे ‘स्टेज’ ओटीटी पर देख सकते हैं, जिसमें विदेशी बहू हरियाणवी बोली में कॉमेडी का तड़का लगाती हुई नजर आ रही है. नई फिल्म विदेशी बहू का खूबसूरत तरीके से सनसिटी थिएटर हिसार में प्रीमियर करवाया गया. हरियाणवी ढोल के खुड़के के साथ विदेशी बहू की स्टार कास्ट और निर्माता और निर्देशक मोहित भारती धूम-धड़ाके के साथ प्रीमियम शो में पहुंचे.

स्टेज एप्प ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली विदेशी बहू में अहम किरदार नवीन नारू ने निभाया है. रूसी आर्टिस्ट ईरीना विदेशी बहू का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी. ईरीना ने वेब सीरीज में हरियाणवी बोलने के लिए भी काफी मेहनत की है और पहली बार किसी हरियाणवी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर विदेशी बहू अपनी भाषा और व्यवहार को लेकर बेहतरीन काम करती हुई नजर आ रही हैं.

‘विदेशी बहू’ का मजेदार है हरियाणवी बोलचाल
सीरीज में एक विदेशी बहू की हरियाणवी घर में एंट्री पारिवारिक झगड़े से शुरू हुई थी और सीरीज बीच से लेकर अंतिम छोर तक पहुंचते-पहुंचते कई बार रुलाती है, गुदगुदाती है. सीरीज की कहानी में हर किरदार अपने बेहतरीन काम के साथ परिवार के साथ बैठकर देखने का मौका देगा. हरियाणा के कई नामचीन कलाकारों ने भी इसमें काम किया है. हीरो के बड़े भाई का रोल हरियाणवी कलाकार राजकुमार धनखड़ और बुआ का रोल अर्चना सुहासिनी ने निभाया है, वहीं सीरीज में रामबीर आर्यन जैसे मंजे हुए कलाकारों ने भी लोगों को गुदगुदाने का काम किया है.

‘विदेशी बहू’ को मिला देसी टच
सीरीज ‘विदेशी बहू’ में लीड रोल निभाने वाले सीरीज हीरो नवीन नारू (आजाद) के पिता शेर सिंह अंग्रेजों और अंग्रेजी चीजों के सख्त खिलाफ हैं. घर में किसी भी तरह का वेस्टर्न सामान घरों में इस्तेमाल नहीं होने देते. जब आजाद विदेशी बहू लेकर आता है तो घर में विदेशी बहू को बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाता. विदेशी बहू के हरियाणवी डायलॉग दर्शकों को मुरीद बना लेंगे. स्टेज ओटीटी प्लेटफॉर्म ने बहुत सारी सुपरहिट और पारिवारिक फिल्में दी हैं. एक बार फिर दर्शकों के लिए एक बेहतरीन प्रयास के साथ नए कॉन्टेंट में विदेशी बहू का हरियाणवी परिवार में एंट्री हुई है. हरियाणवी परिवार के साथ विदेशी बहू का तालमेल कैसे बनेगा? सीरीज में यह देखना बेहद दिलचस्प है.

FIRST PUBLISHED : October 20, 2024, 12:03 IST



Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article