11 C
Munich
Thursday, October 24, 2024

UP में एक ही शहर के 4 क्रिकेटरों ने मचाया धमाल, एक साथ सीके नायडू अंडर-23 ट्रॉफी में हुआ चयन

Must read


 सहारनपुर: सहारनपुर के चार होनहार क्रिकेट खिलाड़ियों का चयन सीके नायडू अंडर-23 ट्रॉफी के लिए उत्तर प्रदेश की टीम में किया गया है. ये खिलाड़ी हाल ही में उत्तर प्रदेश T20 लीग में बेहतरीन प्रदर्शन कर चुके हैं. इनके चयन से परिवार, खेल प्रेमियों और सहारनपुर जिले में खुशी की लहर है.

सहारनपुर का गर्व बढ़ा सहारनपुर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन (एसडीसीए) के वाइस प्रेसिडेंट परविंदर सिंह ने बताया कि सहारनपुर के क्रिकेट खिलाड़ी लगातार अपने प्रदर्शन से जनपद का नाम रोशन कर रहे हैं. एसडीसीए के अध्यक्ष मोहम्मद अकरम के प्रयासों से जिले के खिलाड़ियों को लगातार नई उपलब्धियां हासिल हो रही हैं.

चुने गए खिलाड़ी सीके नायडू ट्रॉफी के लिए चुने गए खिलाड़ियों में शामिल हैं
प्रशांतवीर – लेफ्ट हैंड बैट्समैन और स्पिन गेंदबाज
कुणाल त्यागी – राइट हैंड मीडियम पेसर
शोएब सिद्दीकी – राइट हैंड बैट्समैन और विकेटकीपर
अब्दुल रहमान – लेफ्ट आर्म मीडियम पेसर
इन चारों खिलाड़ियों ने हाल ही में यूपी टी20 लीग में शानदार प्रदर्शन किया था, और अब वे सीके नायडू ट्रॉफी में सौराष्ट्र के खिलाफ उत्तर प्रदेश की टीम का प्रतिनिधित्व करेंगे.

गरीब परिवार के खिलाड़ी
गरीबी से संघर्ष कर बनाई पहचान सहारनपुर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के मीडिया प्रभारी सैयद मशकूर ने लोकल 18 से बात करते हुए कहा कि यह गर्व का विषय है कि सहारनपुर के चार खिलाड़ी सीके नायडू ट्रॉफी के लिए चुने गए हैं. सभी खिलाड़ी गरीब परिवारों से आते हैं, लेकिन अपने संघर्ष और मेहनत से उन्होंने सफलता हासिल की है. एसडीसीए के अध्यक्ष मोहम्मद अकरम के निरंतर प्रयासों से सहारनपुर के क्रिकेट खिलाड़ी प्रदेश, राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जिले का नाम रोशन कर रहे हैं.

सहारनपुर के इन खिलाड़ियों के चयन से न केवल उनके परिवार, बल्कि पूरे जिले में उत्साह का माहौल है, और उनके इस सफर में सभी की शुभकामनाएं उनके साथ हैं.

Tags: Cricket news, Local18



Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article