11.3 C
Munich
Wednesday, October 23, 2024

बैन ऑल्ट बालाजी की मांग के बीच एकता कपूर की कंपनी ने दी सफाई, POCSO का मामला दर्ज होने पर कही ये बात

Must read




नई दिल्ली:

एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर के खिलाफ ‘गंदी बात’ सीरीज के एक एपिसोड में नाबालिग लड़कियों के अश्लील दृश्य दिखाने के लिए पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज होने के बाद टीवी की दिग्गज कंपनी ऑल्ट बालाजी टेलीफिल्म लिमिटेड ने स्पष्टीकरण दिया है. बता दें कि एकता और उनकी मां शोभा कपूर पर प्रोडक्शन हाउस की वेब सीरीज ‘गंदी बात’ के एक एपिसोड में नाबालिग लड़कियों को लेकर कथित तौर पर अश्लील कंटेंट दिखाने के लिए पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने एकता कपूर, शोभा कपूर और ऑल्ट बालाजी फर्म के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.

एकता के ऑल्ट बालाजी टेलीफिल्म लिमिटेड की ओर से जारी बयान में कहा गया है, “वेब सीरीज ‘गंदी बात’ के बारे में विभिन्न मीडिया रिपोर्टों के संदर्भ में, एएलटी डिजिटल मीडिया एंटरटेनमेंट लिमिटेड (‘कंपनी’) यह स्पष्ट करती है कि वह पॉक्सो एक्ट सहित सभी लागू कानूनों का पूरी तरह से अनुपालन करती है और कंपनी पर नाबालिगों के संदर्भ में लगाया गया आरोप बिल्‍कुल गलत है.  बयान में कहा गया है कि शोभा और एकता कंपनी के दैनिक कार्यों में शामिल नहीं हैं.

यह भी स्पष्ट किया जाता है कि शोभा कपूर और एकता आर कपूर कंपनी के दिन-प्रतिदिन के कार्यों में शामिल नहीं हैं और इनका प्रबंधन अलग-अलग टीमों द्वारा किया जाता है, इसमें इसकी सामग्री रणनीति भी शामिल है. बयान में कहा गया, “यह भी स्पष्ट किया जाता है कि शोभा कपूर और एकता आर कपूर कंपनी के दैनिक कार्यों में शामिल नहीं हैं और इसे अलग-अलग टीमों द्वारा मैनेज किया जाता है, जिसमें कंटेंट भी शामिल है.”

आगे कहा, “कंपनी को न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है और वह जांच में अधिकारियों के साथ पूरा सहयोग कर रही है. चूंकि मामला न्यायालय में विचाराधीन है, इसलिए कंपनी टिप्पणी करने से बचती है.” रिपोर्ट के अनुसार ऑल्ट बालाजी टेलीफिल्म लिमिटेड की एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर के खिलाफ 20 अक्टूबर को पॉक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था. मां-बेटी की जोड़ी को 22 अक्टूबर को पहले दौर की पूछताछ के लिए बुलाया गया था.  मुंबई पुलिस के अनुसार, दोनों 24 अक्टूबर को आगे की पूछताछ के लिए पेश होंगी.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)





Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article