15.5 C
Munich
Wednesday, October 23, 2024

IND vs NZ 2nd Test: भारत और न्यूजीलैंड के बीच कब और कहां खेला जाएगा दूसरा टेस्ट, किस चैनल पर आएगा लाइव?

Must read


नई दिल्ली. भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इस हार के साथ भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में पीछे हो गई है. टीम इंडिया की नजर अब आने वाले मैचों पर है. भारत किसी भी हालत में अगला मैच जीतना चाहेगा. तो आइए जानते हैं दोनों टीमों के बीच दूसरा टेस्ट कब और कहां खेला जाएगा. हम ये भी जानेंगे कि आप किस चैनल पर इस मैच को लाइव देख पाएंगे.

भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टेस्ट 24 अक्टूबर से खेला जाएगा. यह मैच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन में खेला जाएगा. यह मैच 5 दिन तक उसी ग्राउंड में चलेगा. अगर आप इस मैच का लुत्फ टीवी पर उठाना चाहते हैं तो आपको इसके लिए स्पोर्ट्स 18 नेटवर्क पर जाना होगा. मैच 9:30 बजे सुबह से शुरू होगा. टीवी के जरिए आप इसी चैनल पर मैच देख पाएंगे. वहीं, ओटीटी के जरिए आप जियो सिनेमा पर मैच देख सकते हैं.

IND vs NZ: शर्मनाक हार के बाद रोहित शर्मा बोले- हमें उम्मीद भी नहीं थी कि…

भारत को किसी भी हाल में दूसरा टेस्ट जीता होगा. क्योंकि अगर टीम इंडिया दूसरा मैच गंवा देती है तो वह सीरीज में हार जाएगी. अगर न्यूजीलैंड दूसरा टेस्ट जीतता है तो वह सीरीज में 2-0 से बढ़त बना लेगा. ऐसे में भारत अगर तीसरे टेस्ट जीत भी जाता है तो उसे कोई फायदा नहीं होगा.

टेस्ट के लिए भारत का स्क्वॉड: रोहित शर्मा (कप्तान), जसप्रीत बुमराह (उपकप्तान), यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, सरफराज खान, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, आकाशदीप

टेस्ट के लिए न्यूजीलैंड का स्क्वॉड: टॉम लैथम (कप्तान), टॉम ब्लंडेल (विकेटकीपर), माइकल ब्रेसवेल (केवल पहला टेस्ट), मार्क चैपमैन, डेवोन कॉनवे, मैट हेनरी, डेरिल मिचेल, विल ओ’रूर्के, एजाज पटेल, ग्लेन फिलिप्स, रचिन रवींद्र, मिचेल सेंटनर, बेन सियर्स, ईश सोढ़ी (केवल दूसरा और तीसरा टेस्ट), टिम साउदी, केन विलियमसन और विल यंग.

Tags: India vs new zealand



Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article