11.3 C
Munich
Tuesday, October 22, 2024

लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करने वाले को 1,11,11,111 रुपए का इनाम, किसका ऐलान

Must read


यदि कोई पुलिसकर्मी लॉरेंश बिश्नोई का एनकाउंटर करता है तो उसे 1 करोड़ 11 लाख, 11 हजार 1 सौ 11 रुपए का इनाम दिया जाएगा। यह ऐलान क्षत्रिय करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने की है।

Sudhir Jha लाइव हिन्दुस्तान, अहमदाबादTue, 22 Oct 2024 01:07 AM
share Share

यदि कोई पुलिसकर्मी लॉरेंश बिश्नोई का एनकाउंटर करता है तो उसे 1 करोड़ 11 लाख, 11 हजार 1 सौ 11 रुपए का इनाम दिया जाएगा। यह ऐलान क्षत्रिय करणी सेना की ओर से की गई है। इन दिनों सुर्खियों में चल रहे खूंखार गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई पर गोगामेड़ी की हत्या का आरोप लगाते हुए क्षत्रिय करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. राज शेखावत ने यह ऐलान किया है।

गुजरात के रहने वाले शेखावत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करने पर पुरस्कार की घोषणा करते दिख रहे हैं। वह कहते हैं, ‘मुझे सिर्फ इतना पता है कि हमारे धरोहर, परम आदरणीय अमर शहीद सुखदेव सिंह गोगामेड़ी जी की हत्या लॉरेंस बिश्नोई द्वारा कराई गई थी। जो पुलिसकर्मी लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करेगा उसे 1 करोड़ , 11 लाख, 11 हजार, 111 रुपए का पुरस्कार करणी सेना द्वारा किया जाएगा। हमें और देशवासियों को भयभीत नहीं, भयमुक्त भारतवर्ष की आवश्यकता है।’

शेखावत ने अपने एक्स हैंडल पर लिखा है, ‘क्षत्रिय करणी सेना की केंद्र सरकार मांग- जल्द से जल्द लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करें।’ पिछले साल करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की घर में घुसकर हत्या कर दी गई थी। 5 दिसंबर 2023 को राजस्थान के जयपुर में हमलावर उनके घर मुलाकात के बहाने से आए और बातचीत के बीच अचानक फायरिंग करके गोगामेड़ी की हत्या कर दी थी। लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने इस हत्याकांड की जिम्मेदारी ली थी।

लॉरेंस बिश्नोई गैंग के अहम सदस्य गोल्डी बराड़ ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा था कि गोगामेड़ी उनके कामकाज पर टांग अड़ा रहा था। 2-3 बार गोगामेड़ी को चेतावनी दी गई थी, लेकिन नहीं माना तो शूट कराना पड़ा। रोहित राठौड़ और नितिन फौजी नाम के दो शूटर्स ने गोगामेड़ी की हत्या की थी और दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया था। अब क्षत्रिय करणी सेना ने लॉरेंस बिश्नोई के एनकाउंटर की मांग की है। बिश्नोई अभी गुजरात की जेल में बंद है।



Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article