9.3 C
Munich
Tuesday, October 22, 2024

IND vs NZ: रोहित शर्मा-विराट कोहली की अंपायर्स से भिड़ंत, किस फैसले से थे नाराज? देखें वीडियो

Must read


नई दिल्ली. भारत और न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट के चौथे दिन के दौरान करीब 5 बजे बारिश शुरू हो गई. उस समय न्यूजीलैंड की टीम बल्लेबाजी करने के लिए उतरी ही थी कि खराब रोशनी के कारण अंपायर ने खेल रुकवा दिया. अंपायर के इस फैसले के बाद रोहित शर्मा और विराट कोहली खुश नजर नहीं आए. वह अंपायर से भिड़ते हुए नजर आए.

भारत और न्यूजीलैंड के बीच हो रहे मैच में हर दिन थोड़ी थोड़ी बारिश हो रही है. भारत ने जब दूसरी पारी में बैटिंग कर ली उसके बाद वह गेंदबाजी करने उतरे तो आसमान में बादल मडराने लगे. इसके बाद अंपायर ने फैसला लिया कि खेल नहीं होगा. रोहित शर्मा इस फैसले से खुश नजर नहीं आए. वह अंपायर के पास गए और खेल शुरू करवाने के लिए कहने लगे. लेकिन बहस के दौरान ही धीमी-धीमी बारिश होने लगी और खेल को रोकना पड़ गया. सभी खिलाड़ी ड्रेसिंग रुम में लौट गए.

भारत ने दिया 107 रन का लक्ष्य
भारत ने न्यूजीलैंड के सामने कुल 107 रन का लक्ष्य रखा है. बुमराह न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला ओवर करने के लिए आए थे. वह 4 गेंद ही फेंक सके. जिसके बाद बारिश होने लगी. अब जब भी खेल शुरू होगा यही से शुरू होगा. न्यूजीलैंड के लिए टॉम लैथम और डेवोन कॉन्वे क्रीज पर हैं. न्यूजीलैंड का स्कोर फिलहाल 0 है. उन्होंने एक भी विकेट नहीं गंवाया है. भारत के लिए दूसरी पारी में सरफराज खान ने शतक लगाया.

FIRST PUBLISHED : October 19, 2024, 17:18 IST



Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article