13.2 C
Munich
Tuesday, October 22, 2024

जहीर इकबाल ने सोनाक्षी सिन्हा के लिए रखा करवाचौथ का व्रत, मजेदार वीडियो शेयर कर लिखा- ऐसा पति ढूंढो…

Must read




नई दिल्ली:

Sonakshi Sinha First Karwa Chauth VIDEO: देशभर में महिलाएं चांद निकलने का इंतजार कर रही हैं और करवा चौथ का व्रत तोड़ने की तैयारी करती दिख रही हैं. इसी बीच सोनाक्षी सिन्हा ने एक मजेदार वीडियो शेयर कर फैंस को जानकारी दी है कि पति जहीर इकबाल ने भी उनके लिए करवाचौथ का व्रत रखा है. इतना ही नहीं उन्होंने एक मजेदार वीडियो शेयर किया है, जो वायरल हो रहा है. क्लिप में  सोनाक्षी पिंक कलर के सूट में हाथों में गजरा लिए हुए जहीर इकबाल को परेशान करती हुई नजर आ रही हैं. 

इस पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने लिखा, पति ऐसा ढूंढों, जो आपको अकेले भूखे ना रहने दे. जो भी उनका कारण हो. हैप्पी करवा चौथ …हमारा पहला. एक्ट्रेस मनीषा कोइराला ने लिखा, सचमुच. वहीं फैंस ने इस जोड़ी को हार्ट इमोजी के जरिए खूब प्यार दिया है. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा ने ब्वॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ 23 जून, 2024 को शादी की थी. वहीं इस बार उनका यह पहला करवाचौथ है. 

इससे पहले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर सोनाक्षी ने लाल साड़ी में एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया था, जिसके साथ ही उन्होंने लिखा‘आज और हर रोज आपकी लंबी उम्र के लिए प्रार्थना कर रही हूं. श्रीमान पति जहीर इकबाल के प्यार का प्रतीक है यह मंगलसूत्र. ये मंगलसूत्र हमारे एक दूसरे के प्रति लिए वचन की याद दिलाता है.‘

गौरतलब है कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 23 जून, 2024 को रजिस्टर्ड मैरिज की थी. इसके बाद कपल ने एक वेडिंग रिसेप्शन का आयोजन किया था, जिसमें फिल्म जगत के तमाम सितारों ने शिरकत कर जोड़े को आशीर्वाद दिया था. वर्कफ्रंट की बात करें तो शादी के बाद सोनाक्षी सिन्हा हाल ही में हॉरर-कॉमेडी ‘काकुड़ा’ में नजर आई थीं, जिसका प्रीमियर 12 जुलाई, 2024 को ZEE5 पर हुआ था. वहीं अदाकारा को संजय लीला भंसाली की ओटीटी सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ में निभाए किरदार को लेकर काफी सराहा भी गया था.  इसमें उन्होंने रेहाना और फरीदन की दोहरी भूमिका निभाई थी.







Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article