18.2 C
Munich
Monday, October 21, 2024

गुजरात की फैक्ट्री से फिर मिला 400 किलो से ज्यादा का ड्रग्स, 7 दिन में दूसरा केस

Must read


इससे पहले 13 अक्टूबर को गुजरात और दिल्ली पुलिस ने संयुक्त अभियान में अंकलेश्वर में अवकर ड्रग्स लिमिटेड फैक्टरी से पांच हजार करोड़ रुपये के 500 किलोग्राम से अधिक कोकीन जब्त की थी।

Aditi Sharma लाइव हिन्दुस्तान, भरूच, भाषाMon, 21 Oct 2024 08:02 AM
share Share

गुजरात के भरूच जिले के अंकलेश्वर औद्योगिक क्षेत्र की एक फैक्ट्री से बड़ी मात्रा में ड्रग्स बरामद किया गया है। पुलिस ने यहा से प्रतिबंधित मेथामफेटामाइन (एमडी) और 427 किलोग्राम अन्य संदिग्ध ड्रग्स जब्त किया है इस मामले में एक शख्स को भी गिरफ्तार किया गया है।

विशेष अभियान समूह (एसओजी) के पुलिस निरीक्षक आनंद चौधरी ने बताया कि अंकलेश्वर जीआईडीसी क्षेत्र स्थित ‘अवसर एंटरप्राइज’ से जब्त संदिग्ध ड्रग्स को पुष्टि के लिए एफएसएल भेजा गया है। उन्होंने बताया कि जिले के एसओजी और सूरत पुलिस के दल ने रविवार रात संयुक्त रूप से की गई छापेमारी में फैक्ट्री से ड्रग्स बरामद किया।अधिकारी ने बताया कि इस सिलसिले में अब तक एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

इससे पहले 13 अक्टूबर को गुजरात और दिल्ली पुलिस ने संयुक्त अभियान में अंकलेश्वर में अवकर ड्रग्स लिमिटेड फैक्टरी से पांच हजार करोड़ रुपये के 500 किलोग्राम से अधिक कोकीन जब्त की थी और अब उसके एक सप्ताह बाद यह कार्रवाई की गई है।

इससे कुछ सप्ताह पहले ही दिल्ली पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी में एक गोदाम पर छापेमारी कर 562 किलोग्राम कोकीन और 40 किलोग्राम हाइड्रोपोनिक मारिजुआना की खेप जब्त की थी।

दिल्ली के रमेश नगर स्थित एक दुकान से 10 अक्टूबर को 208 किलोग्राम कोकीन बरामद की गई थी। पुलिस ने बताया कि जांच से पता चला है कि यह प्रतिबंधित मादक पदार्थ ‘फार्मा सॉल्यूशन सर्विसेज’ नाम की एक कंपनी का था और यह गुजरात के अंकलेश्वर स्थित अवकार ड्रग्स लिमिटेड कंपनी से आया था।



Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article