14.8 C
Munich
Sunday, October 20, 2024

मशहूर एक्टर का हुआ निधन, अतुल परचुरे ने 57 की उम्र में ली अंतिम सांस, सिनेमा जगत में पसरा मातम

Must read


नई दिल्ली: मशहूर मराठी एक्टर अतुल परचुरे का निधन हो गया है. वे 57 वर्ष के थे. अतुल परचुरे की मौत का कारण अभी तक सामने नहीं आया है. जहां वह मराठी फिल्म और थिएटर में लोकप्रिय थे, वहीं वे बॉलीवुड फिल्मों का भी चर्चित चेहरा थे. उन्होंने शाहरुख खान की ‘बिल्लू’, सलमान खान की ‘पार्टनर’ और अजय देवगन की ‘ऑल द बेस्ट’ जैसी फिल्मों में अभिनय किया था.

अतुल परचुरे के परिवार ने अभी तक उनकी मौत के बारे में कोई बयान जारी नहीं किया है. अतुल के निधन की खबर उस खबर के करीब एक साल बाद आई है जब बताया गया था कि वे कैंसर से जूझ रहे थे. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, पिछले साल एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में अतुल ने बताया था कि डॉक्टरों को पिछले साल उनके लीवर में 5 सेमी का ट्यूमर मिला था.

कैंसर से पीड़ित थे अतुल
एक्टर ने पिछले साल कहा था, ‘मेरी शादी के 25 साल पूरे हुए थे. जब हम ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड गए, तब मैं ठीक था. लेकिन कुछ दिनों के बाद, मैं कुछ भी नहीं खा पा रहा था. मुझे पता था कि कुछ गड़बड़ है. मेरे भाई ने बाद में मुझे कुछ दवाएं दीं, लेकिन उनसे मुझे कोई फायदा नहीं हुआ. कई डॉक्टरों के पास जाने के बाद मुझे अल्ट्रासोनोग्राफी कराने के लिए कहा गया. जब डॉक्टर ने ऐसा किया तो मैंने उसकी आंखों में डर देखा और मुझे लगा कि कुछ गड़बड़ है. मुझे बताया गया कि मेरे लीवर में लगभग 5 सेंटीमीटर लंबा ट्यूमर है और यह कैंसर है. मैंने उनसे पूछा कि क्या मैं ठीक हो जाऊंगा या नहीं, तो उन्होंने कहा, ‘हां आप ठीक हो जाएंगे.’

गलत इलाज से हुए थे परेशान
अतुल ने उस समय बताया था कि उनका गलत इलाज किया गया और इसके बाद उनकी सेहत बिगड़ती रही. वे बोले, ‘जांच के बाद मेरा पहला ट्रीटमेंट गलत हो गया था. मेरे पैंक्रिया पर असर पड़ा और मुझे समस्याएं होने लगीं. गलत इलाज ने हालत खराब कर दी थी. मैं चल भी नहीं पा रहा था. मैं बात करते समय लड़खड़ाने लगता था. ऐसे में डॉक्टर ने मुझे डेढ़ महीने तक इंतजार करने को कहा. उन्होंने कहा कि अगर वे सर्जरी करेंगे तो मुझे सालों तक पीलिया रहेगा और मेरे लीवर में पानी भर जाएगा या फिर मैं बच नहीं पाऊंगा. बाद में मैंने डॉक्टर बदले और उचित दवा और कीमोथेरेपी ली.’

5 दिन पहले अस्पताल में हुए थे भर्ती
मराठी एक्टर जयवंत वाडकर ने अतुल की मौत पर रिएक्ट किया है. वे अतुल को तब से जानते थे, जब वे बच्चे थे. एक्टर ने ‘ABP Mazha’ से कहा कि अतुल मराठी प्ले ‘सूर्याची पिल्लै’ में नजर आने वाले थे. वे एक-साथ रिहर्सल कर रहे थे, लेकिन अतुल को पांच दिन पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

Tags: Bollywood actors



Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article