15.3 C
Munich
Saturday, October 19, 2024

राजस्थानी की कहानी पर ये दादा साहब फाल्के विजेता बना रहे वेब सीरीज, जयपुर में शूटिंग

Must read


जयपुर:- टीवी पर बालिका वधू, कुछ रंग प्यार के ऐसे भी, दीया और बाती हम, बाबा ऐसो वर ढूंढो, रंगरसिया, भाभी जी घर पर हैं के अलावा कई 100 से ज्यादा फेमस सीरियल और वेब सीरीज की कहानी लिखने वाले राइटर रघुवीर शेखावत इन दिनों स्टेज ऐप पर रिलीज होने वाली राजस्थानी वेब सीरीज ‘हुंकार’ की शूटिंग जयपुर व सीकर में कर रहे हैं.

रघुवीर शेखावत ने लोकल 18 को बताया कि हुंकार वेब सीरीज में दो लड़कियों की दोस्ती के साथ-साथ नारी शक्ति की कहानी गढ़ी गई है. इसमें एक लड़की गलत राह पर चल पड़ती है और वह माफियाओं और बड़े पॉलिटिशियन के चंगुल में फंस जाती है. इसके बाद दोनों माफियाओं के खिलाफ हुंकार भरती है. कहानी बेहद रोमांचित है और उम्मीद है कि दर्शकों को काफी पसंद आएगी.

राजस्थानी सिनेमा को बड़े पटल पर ले जाना है उद्देश्य
रघुवीर शेखावत ने कहा कि हुंकार वेब सीरीज के माध्यम से हमारा यही प्रयास है कि हम राजस्थान की माटी और यहां की खुशबू, रंग, कल्चर देश-दुनियां के लोगों के सामने लेकर आ सके. उन्होंने कहा कि मेरे दिल में तमन्ना थी कि मुंबई में बहुत कुछ कर लिया है और अब राजस्थान में करना है. इस तमन्ना को पूरा करने के लिए मैं राजस्थानी सिनेमा में अपना योगदान देने के लिए मुंबई से यहां आया हूं. हम राजस्थानी सिनेमा को एक बड़े पटल पर ले जाने की कोशिश करेंगे.

जयपुर व सीकर की हवेलियों में होगी शूटिंग
आपको बता दें कि राजस्थानी वेब सीरीज हुंकार की शूटिंग राजस्थान में जयपुर के अलावा सीकर के भारिजा गांव में होगी. जयपुर में भी शूटिंग के लिए कई हवेलियां, हॉस्पिटल व चौपालें देखी गई हैं. वेब सीरीज में जयपुर के कलाकारों व युवाओं को लाया जाएगा, जो फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर बनाना चाहते हैं.

ये फेमस स्टार आएंगे नजर
हुंकार वेब सीरीज में मुख्य किरदार में राजस्थान की सुपरस्टार अभिनेत्री नीलू वाघेला नजर आएंगी. नीलू वाघेला राजस्थानी सिनेमा में अपने काम के लिए जानी जाती हैं. उन्हें स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक दीया और बाती हम, सीक्वल तू सूरज मैं सांझ, पियाजी में संतोष अरुण राठी उर्फ भाभो की भूमिका के लिए भी जाना जाता है.

इसके अलावा अलीशा सोनी भी हुंकार में नजर आएंगी. अलीशा सोनी, अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के साथ ‘दहाड़’ वेब सीरीज में काम कर चुकी हैं. साथ ही कई और बड़ी वेब सीरीज में भी काम किया है. इसके अलावा मेरे साईं, सजन रे झूठ मत बोलो सीरियल में मुख्य किरदार निभाने वाले एक्टर सुकेश आनंद सहित कई फेम एक्टर सीरीज में नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें:- KhatuShyam Ji: खाटूश्याम मंदिर के नाम फिर एक और उपलब्धि, 3 दिन में आए इतने लाख श्रद्धालु, बढ़ सकती है भीड़

100 से ज्यादा सीरियल लिखे
आपको बता दें कि रघुवीर शेखावत ने नई पड़ोसन, एक चालीस की लास्ट लोकल फिल्म के साथ ही वेब सीरीज की कहानी भी लिखी है. वो साल 2021 में दादा साहब फाल्के टीवी अवार्ड जीतने वाले एक्टर, राइटर और प्रोड्यूसर है. वो अब तक 100 से ज्यादा शो लिखने वाले वर्ल्ड के पहले लेखक हैं. इसके लिए इनका 2016 में लिम्का बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी नाम दर्ज हो चुका है. इनकी जन्म और कर्मभूमि मुंबई ही है, लेकिन लाइफ का बड़ा टाइम जयपुर सीकर में भी गुजारा है.

Tags: Entertainment, Jaipur news, Local18, Rajasthan news



Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article