10.4 C
Munich
Saturday, October 19, 2024

इसलिए मूत्र मिलाकर बनाती थी रोटियां… नौकरानी के कबूलनामे से अफसर भी हैरान

Must read


हाइलाइट्स

गाजियाबाद में मूत्र मिलाकर रोटियां बनाने वाली नौकरानी का खुलासा नौकरानी रीना ने बताया कि परिवार उसे बार-बार अपमानित करता था अपमान का बदला लेने के लिए उसने खाने में मूत्र मिलाना शुरू किया

गाजियाबाद. उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक नौकरानी की घिनौनी करतूत से देश भर में नया विवाद छिड़ा हुआ है. इस बीच पुलिस की पूछताछ में नौकरानी ने मूत्र से आटा गूंथकर रोटियां बनाने की पीछे की वजह का जो खुलासा किया है उससे पुलिस के अफसर भी हैरान हैं. बता दें कि गाजियाबाद के थाना क्रासिंग रिपब्लिक इलाके में एक कारोबारी के घर पिछले आठ से साल से घरेलू सहायिका के तौर पर काम करने वाली रीना को पुलिस ने मूत्र मिलाकर रोटियां बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया है.

रीना से जब पुलिस ने उसकी इस घिनौनी हरकत के पीछे की वजह पूछी तो उसने पहले आरोपों से इनकार कर दिया। जब पुलिस ने उसे सीसीटीवी फुटेज दिखाया तब उसने कबूल कर लिया कि वह ऐसा पिछले चार महीने से कर रही थी. रीना ने बताया कि परिवार बात-बात पर उसे डांटता था. इतना ही नहीं उसके काम में भो नुख्स निकाला जाता था. इससे वह अपमानित महसूस करती थी. अपने अपमान का बदला लेने के लिए वह पिछले चार महीने से खाने में मूत्र मिलाना शुरू किया था.

यह भी पढ़ें: सुहागरात में दूल्‍हे को बताई राज की बात! पल भर में चकनाचूर हो गया रिश्‍ता, 48 घंटे में हो गया तलाक 

अपमान का बदला पूरा होता था
रीना ने बताया कि मूत्र मिलाकर बनायी गई रोटियां जब परिवार को परोसती थी और वे उसे खाते थे तो उसके अपमान का बदला पूरा होता था. उसे इससे बहुत ही सुकून मिलता था और लगता था कि उसका बदला पूरा हो गया. उसके इस खुलासे से पुलिस के अफसर भी हैरान हैं. आरोपी रीना यूपी के बुलंदशहर जिले के खुर्जा के मीरपुर की रहने वाली है. वह रियल एस्टेट कारोबारी के घर पिछले आठ साल से काम कर रही थी.

ऐसे हुआ खुलासा
दरअसल, पिछले कुछ महीनों से रियल एस्टेट कारोबारी का परिवार लिवर और पेट की बीमारी से ग्रसित हो गया. उसके बाद उन्हें खाना बनाने वाली मेड पर शक हुआ. फिर परिवार ने चुपके से किचन में सीसीटीवी कैमरा लगवा दिया. इसके बाद जब परिवार ने रिकॉर्डिंग देखी तो उसके होश उड़ गए. रीना बर्तन में मूत्र करने के बाद उसमें आटा गूंथकर रोटियां बना रही है. फिर मंगलवार को परिवार ने इस मामले में क्रासिंग रिपब्लिक थाने में शिकायत की. बुधवार को पुलिस ने आरोपी रीना को गिरफ्तार कर लिया.

Tags: Ghaziabad News, UP latest news



Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article