13.3 C
Munich
Saturday, October 19, 2024

टैलेंटेड एक्टर अनुपम खेर ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'विजय 69' को बताया जुनून, दृढ़ता का प्रतीक

Must read


नई दिल्ली. फिल्म ‘विजय 69’ में एक 69 साल के ट्रायथलीट व्यक्ति की कहानी को दिखाती है. इस फिल्म में यह बुजुर्ग व्यक्ति मुश्किलों से लड़ता है और सभी को याद दिलाता है कि महत्वाकांक्षा के लिए उम्र कोई सीमा नहीं होती.

फिल्म का किरदार ट्रायथलॉन के लिए ट्रेनिंग लेकर सामाजिक अपेक्षाओं को तोड़ता है. फिल्म एक बेहतरीन मैसेज भी देती है. फिल्म हास्य और भावना सब कुछ है. साथ ही उन रिश्तों को दिखाती है जो हमें सहारा देते हैं. अनुपम खेर अपनी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.

मोटापे के चलते खूब हुईं रिजेक्ट, मिथुन संग किया डेब्यू, गोविंदा की भी बनीं हीरोइन, फिर अचानक छोड़ दी इंडस्ट्री

फिल्म का हिस्सा बनकर खुश हैं अनुपम खेर
हाल ही में अभिनेता ने अपनी फिल्म का जिक्र करते हुए कहा, ‘मैं दुनिया भर के दर्शकों के लिए नेटफ्लिक्स पर इस बेहतरीन कहानी के एक्सपीरियंस को लेकर काफी एक्साइटेड हूं. मैं अपने लेखक और निर्देशक अक्षय रॉय और निर्माता मनीष शर्मा और यशराज फिल्म्स को भी धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने मुझे यह मौका दिया कि मैं सभी को याद दिला सकूं कि उम्र चाहे जो भी हो, महानता की हमारी संभावनाएं असीम हैं.

फिल्म के लिए करनी पड़ी कड़ी मेहनत
अक्षय रॉय द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म ‘द रेलवे मेन’, ‘द रोमांटिक्स’ और ‘महाराज’ के बाद नेटफ्लिक्स और वाईआरएफ एंटरटेनमेंट के बीच बनी चौथी फिल्म है. इस साल की शुरुआत में, अभिनेता अनुपम खेर ने नेटफ्लिक्स के एक इवेंट के दौरान बताया था कि उन्होंने इस फिल्म के लिए तैराकी सीखी और शूटिंग के दौरान उनके कंधे में चोट भी लग गई थी.

बता दें उन्होंने अपनी बात रखते हुए उस समय कहा था कि जब मैंने इस फिल्म की कहानी सुनी, तो मुझे तैरना नहीं आता था. मैंने पिछले साल तैरना सीखा और यह मेरी बड़ी अचीवमेंट में से एक है, जैसे कि यह मेरे किरदार के लिए एक उपलब्धि है. अनुपम खेर की ‘विजय 69’ को 8 नवंबर, 2024 से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जाएगी.

Tags: Anupam kher, Bollywood news, Entertainment news.



Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article