18.8 C
Munich
Wednesday, October 9, 2024

फाइव स्टार जिंदगी जीने वाले गरीबों को भड़का रहे हैं, 'जाति जनगणना' पर पीएम मोदी ने कांग्रेस को घेरा

Must read


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को हरियाणा में बीजेपी की शानदार जीत और जम्मू-कश्मीर में प्रभावशाली प्रदर्शन के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। अपने भाषण में उन्होंने कांग्रेस और उसके नेता राहुल गांधी पर तीखा हमला बोला। इसके अलावा, कांग्रेस के जाति जनगणना के मुद्दे पर भी पीएम मोदी ने घेरा। प्रधानमंत्री मोदी ने भाजपा मुख्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस जाति के नाम पर जहर फैलाने पर उतर आई है, सोने का चम्मच लेकर पैदा हुए लोग गरीबों को एक-दूसरे के खिलाफ खड़ा करना चाहते हैं।

प्रधानमंत्री ने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस के लिए “नो एंट्री” का बोर्ड मतदाताओं ने दिखाया है, जबकि एग्जिट पोल्स ने कांग्रेस की भारी जीत की भविष्यवाणी की थी। उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस को किसी भी राज्य में दोबारा मौका नहीं दिया गया है। प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पर जाति के नाम पर भय फैलाने का आरोप लगाते हुए कहा, “कांग्रेस दलितों के खिलाफ सबसे ज्यादा अत्याचार करने वाली पार्टी है। हमारे दलित समुदाय को यह नहीं भूलना चाहिए। जो लोग चांदी के चम्मच के साथ पैदा हुए और 5-स्टार जिंदगी जीते हैं, वे चाहते हैं कि गरीब जाति के नाम पर आपस में लड़ें।”

प्रधानमंत्री ने आगे कहा, “कांग्रेस देश में अराजकता फैलाना चाहती है। वह इसे कमजोर करना चाहती है। वह लगातार देश में आग लगाने का प्रयास कर रही है। किसानों को भड़काने की भी कोशिश की। लेकिन जो लोग देश के साथ हैं, वे भारतीय जनता पार्टी के साथ हैं।” प्रधानमंत्री का यह बयान बीजेपी की हरियाणा और जम्मू-कश्मीर चुनावों में जीत के बाद आया है, जिससे पार्टी के कार्यकर्ताओं में उत्साह का माहौल है।

इससे पहले अपना संबोधन शुरू करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि हम सबने सुना है कि ‘जहां दूध दही का खाना, वैसा है अपना हरियाणा।’ हरियाणा के लोगों ने फिर कमाल कर दिया है और कमल-कमल कर दिया है। आज नवरात्रि का छठा दिन है। मां कात्यायनी की आराधना का दिन है। मां कात्यायनी शेर पर विराजमान होकर हाथ में कमल को धारण किए हुए हम सभी को आशीर्वाद दे रही है। ऐसे पावन दिन हरियाणा में तीसरी बार लगातार कमल खिला है। गीता की धरती पर सत्य की जीत हुई है। गीता की धरती पर विकास की जीत हुई है। गीता की धरती पर सुशासन की जीत हुई है। हर जाति, हर वर्ग के लोगों ने हमें वोट दिया है।



Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article