18.7 C
Munich
Tuesday, October 8, 2024

‘महिलाओं का अपमान’, नागा चैतन्य-सामंथा के तलाक पर मंत्री के बयान से नाराज साउथ इंडस्ट्री, Jr NTR का फूटा गुस्सा

Must read


नई दिल्ली.  सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य के तलाक को तीन साल हो चुके हैं. नागा चैतन्य एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला संग अपनी नई जिंदगी की शुरुआत के लिए तैयार हैं. लेकिन इन सबके बीच तेलंगाना सरकार में मंत्री कोंडा सुरेखा की टॉलीवुड के इस पूर्व कपल पर टिप्पणी ने विवाद खड़े कर दिए हैं. उन्होंने सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य के तलाक का जिम्मेदार भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के कार्यकारी अध्यक्ष केटीआर को बताते हुए उनपर गंभीर आरोप लगाए.

इस विवादित बयान के बाद राजनीतिक चर्चाएं तो तेज हो ही गई हैं. साथ ही टॉलीवुड के सितारों का भी मंत्री कोंडा सुरेखा पर गुस्सा फूट पड़ा है. सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य के दोस्तों और को-स्टार्स ने सामने आकर सुरेखा के बयान की कड़ी निंदा करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किए हैं.

खुशबू सुंदर का फूटा गुस्सा
एक्ट्रेस खुशबू सुंदर ने कोंडा सुरेखा की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए मंत्री से कहा कि उन्हें किसी की निजी जिंदगी पर यूं पब्लिक में टिप्पणी करने का कोई अधिकार नहीं है. वह लिखती हैं, मैंने सोचा कि यह भाषा केवल वही लोग बोलते हैं जिन्हें 2 मिनट की प्रसिद्धि चाहिए होती है, लेकिन यहां मैं महिलाओं का घोर अपमान देखती हूं. एक जिम्मेदार मंत्री को इस तरह का आपत्तिजनक बयान नहीं देना चाहिए’.





Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article