9.1 C
Munich
Saturday, October 5, 2024

बाबर आजम ने छोड़ी कप्तानी, तो खुश हुआ पाकिस्तानी दिग्गज, कहा- अब उसका टाइम…

Must read


नई दिल्ली. पाकिस्तान की वाइट बॉल क्रिकेट की कप्तानी बाबर आजम ने हाल में छोड़ दी. बाबर की बाद कप्तान कौन होगा. इसकी जानकारी अभी नहीं है. लेकिन बाबर आजम के कप्तानी छोड़ने से पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर राशिद लतीफ काफी खुश हैं. लतीफ ने कहा है कि बाबर ने अब कप्तानी छोड़ दी है तो उनसे कप्तानी का दबाव हट जाएगा और वे अच्छा परफॉर्म करेंगे.

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर राशिद लतीफ ने अपने एक्स अकाउंट से बात करते हुए कहा,” आपका बहुत धन्यवाद, देर आए लेकिन दुरुस्त आए. अब बाबर आजम का समय आएगा. उन्होंने कप्तानी छोड़ दी है. अब प्रेशर भी खत्म हो जाएगा. बाबर के साथ 2 बार घाटा हुआ. उन्होंने 2 बार वर्ल्ड कप गंवाया. उन्होंने गलत समय पर कप्तानी चुनी थी. ऐसे समय पर कप्तानी करनी ही नहीं चाहिए थी.”

राशिद खान ने रचाई शादी, काबुल के लग्जरी होटल में किया निकाह, कई दिग्गजों ने की शिरकत, VIDEO

लतीफ ने आगे कहा,” बोर्ड में डिवीजन बन गया है. हर कोई लीडर बना हुआ है. मेरा मानना है कि पाकिस्तान एक नया कप्तान ढूंढे. कप्तान यहां सब बना जाते हैं. लीडर नहीं बन पाता. 1992 में हमारे पास लीडरशिप भी इसलिए हम विश्व कप जीतने में कामयाब हुए थे. ठीक इसी तरह साल 2009 के टी20 विश्व कप में युनूस खान कप्तान थे. उनके अंदर लीजरशिप क्वालिटी थी. इसलिए टीम चैंपियन बन पाई.”

रिजवान बन सकते हैं कप्तान
कुछ रिपोर्टो के अनुसार मोहम्मद रिजवान को पाकिस्तान क्रिकेट की वाइट बॉल कैप्टेंसी का कप्तान बनाया जा सकता है. एक खिलाड़ी के रूप में रिजवान टीम के लिए अच्छा परफॉर्म करते हैं. वाइट बॉल क्रिकेट में रिजवान 5 हजार से भी अधिक रन बना चुके हैं. कुछ दिन में ही यह क्लियर हो पाएगा कि पाकिस्तान की कमान किसके पास होगी.

Tags: Babar Azam



Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article