9.7 C
Munich
Thursday, October 3, 2024

'वो मेरी बेटी है और वो…', IIFA में आराध्या बच्चन को लेकर हुआ सवाल, ऐश्वर्या राय ने उठाया हाथ और कह दी ये बात

Must read


नई दिल्ली. ऐश्वर्या राय बच्चन ने IIFA उत्सवम 2024 में तब सुर्खियां बटोरीं जब उन्होंने पोन्नियिन सेलवन: II में अपनी भूमिका के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड (तमिल) जीता. अबू धाबी के यस आईलैंड में चल रहे है इस इवेंट में साउथ और बॉलीवुड इंडस्ट्री की बड़ी हस्तियां इस जश्न में शामिल हुई हैं. ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी खूबसूरती और अदाकारी के साथ अपने परिवार और बेटी आराध्या बच्चन को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. IIFA उत्सवम 2024 में भी कुछ ऐसी ही देखने को मिला. आराध्या को लेकर एक सवाल उनसे ग्रीन कार्पेट पर हुआ, तो उन्होंने झन्नाटेदार जवाब देकर सभी का मुंह बंद कर दिया.

IIFA उत्सवम 2024 में ऐश्वर्या राय बच्चन ने बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड (तमिल) जीता. उन्हें दिग्गज एक्टर नंदमुरी बालकृष्ण ने ये अवॉर्ड दिया. हालांकि, लोगों का ध्यान सिर्फ इस अवॉर्ड ने नहीं बल्कि ग्रीन कार्पेट पर मीडिया से बातचीत दौरान ऐश्वर्या के उस जवाब ने भी खींचा, जिसमें आराध्या को लेकर सवाल किया गया और उन्होंने प्यार में थोड़ा तीखापन मिलाकर ऐसा जवाब दिया, जो अब वायरल हो रहा है.

क्या था आराध्या को लेकर सवाल
दरअसल, ऐश्वर्या राय बच्चन हमेशा अपने बेटी के साथ दिखाई देती हैं. अभिषेक बच्चन साथ में हो या ना हो, लेकिन बेटी आराध्या हर इवेंट में उनके साथ दिखाई देती है. ये बात लोग पिछले काफी समय से नोटिस कर रहे हैं. एक रिपोर्टर ने ऐश्वर्या से सवाल करते हुए कहा, ‘आराध्या हमेशा आपके साथ है. वह पहले से ही सर्वश्रेष्ठ से सीख रही है?’

क्या दिया ऐश्वर्या ने जवाब
आराध्या का नाम लेकर ये सवाल जैसी ही हुआ ऐश्वर्या राय ने उन्हें रोकते हुए हाथ हवा में उठाया और कहा, ‘वाह… वो मेरी बेटी है. वह हमेशा मेरे साथ रहती है.’ उनकी कड़ी प्रतिक्रिया अब वायरल हो रही है.





Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article