13.5 C
Munich
Tuesday, October 1, 2024

'श्रीदेवी-जूही L.S. हैं', जब नम्रता शिरोडकर ने बॉलीवुड एक्ट्रेस के बारे में की ऐसी बात, लोगों ने खूब सुनाई खरीखोटी

Must read


नई दिल्ली. सोशल मीडिया का बोलबाला पिछले कुछ सालों में काफी बढ़ा है. इंडस्ट्री के दिग्गज सितारे सोशल मीडिया पर हैं, जो अपनी बातों को अक्सर सोशल मीडिया के जरिए फैंस तक पहुंचा देते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर सेलेब्स के पुराने इंटरव्यूज वायरल होते रहे हैं. जिनकी चर्चा माइक्रोब्लॉगिंग साइटों पर खूब होती है. सोशल मीडिया पर नम्रता शिरोडकर को उस बयान की काफी आलोचना हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस ने जूही चावला और श्रीदेवी को ‘लो सोसाइटी’ के लोग कहा था.

दरअसल. महेश बाबू की पत्नी और एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर की पिछली Rediff चैट Reddit पर वायरल हो रही है, जिसमें एक्ट्रेस जूही चावला और श्रीदेवी को ‘लो सोसाइटी’ के लोग बता रही हैं. लोगों के लिए सबसे हैरान करनी वाली बात ये है कि खुद महेश बाबू कई बार कह चुके हैं कि श्रीदेवी उनकी फेवरेट एक्ट्रेसेस में से एक है.

यूजर्स सुना रहे हैं खरी-खोटी
नम्रता शिरोडकर की इन बात को सुनने के बाद, श्रीदेवी और जूही चावला के फैंस काफी नाराज हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘मुझे लगता है कि श्रीदेवी आपसे कहीं बेहतर एक्ट्रेस हैं और उन्होंने आपसे कहीं ज्यादा हिट फिल्में दी हैं. एक अन्य ने कहा, ‘नम्रता, मुझे लगता है कि आप एक चतुर महिला हैं. आप कौन होते हैं श्रीदेवी पर टिप्पणी करने वाले? आपको ऐसी बातें कहने का अधिकार क्या है?’ एक शख्स ने लिखा, ‘क्या आपके अंदर इतनी प्रतिभा है कि आप श्रीदेवी के बाएं पैर के नाखून की बराबरी कर सकें?’ एक अन्य ने लिखा, ‘आप बॉलीवुड में आगे नहीं बढ़े और आपने जूही और श्री पर कॉमेंट करना शुरू कर दिया…आप कौन हैं?’

माधुरी का बारे में कहा थी ये बात
नम्रता ने एएमए (Ask Me Anything) के दौरान माधुरी दीक्षित के बारे में भी उल्लेख करते हुए लिखा, ‘माधुरी के बारे में मैं जो जानती हूं वह बहुत मिलनसार हैं, लेकिन वह मम्मा गर्ल हैं!! उनके बारे में तुम्हें इतना ही बता सकती हूं. लेकिन, वह एक महान एक्ट्रेस हैं!!’ दोनों एक साथ साल 2000 में आई फिल्म ‘पुकार’ में साथ नजर आई थीं.

Namrata Shirodkar: “Juhi Chawla & Sridevi are Low Society”
byu/DebateAware9899 inBollyBlindsNGossip



Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article