11.7 C
Munich
Tuesday, October 1, 2024

पीठ पर ऑटो रख लड़की ने देशभक्ति सॉन्ग पर लगाए पुश-अप, लोग बोले- म्हारी छोरियां छोरो से कम है के

Must read



Girl Push Up Viral Video: रील के इस जमाने में लोग हिट होने के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार हैं. अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिलता है कि, कुछ लोग फेमस होने के लिए अपनी जान पर खेलकर रील बनाने में जुटे हैं. कोई पहाड़ की चोटी पर खड़ा होकर रील बना रहा है, तो कभी कोई चलते हाईवे के बीच बैठकर अपनी जान मुश्किल में डाल रहा है. रील से पैसा कमाने के चक्कर में लोग अपनी जान तक दांव पर लगा दे रहे हैं. रील ने लोगों को रियल लाइफ के खतरे से बहुत दूर कर दिया है. आए दिन रील के चक्कर में लोगों की जान जाने की खबरें आ रही हैं. अब सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में एक लड़की तिरंगा कलर साड़ी पहनकर पुश-अप लगा रही है. यह कोई आम पुश-अप नहीं है, बल्कि यह लड़की लड़कों की तरह हार्ड पुश-अप करती दिख रही है, जिसमें लड़की की पीठ पर ऑटो के आगे का टायर चढ़ा हुआ नजर आ रहा है और यह देशभक्ति सॉन्ग पर अपना जज्बा दिखा रही है.

क्या है वायरल वीडियो में?

वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे एक लड़का ऑटो के आगे के टायर को लड़की की पीठ पर छोड़ देता है और वहीं लड़की बिना डरे-सहमे पीठ पर रखे ऑटो के साथ पुश-अप करने में बिजी नजर आती है. इस लड़की का नाम शालू है और इसके बायो से पता चलता है कि यह ट्रेंड जिमनास्टिक है. सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो पर कई लोग इसकी तारीफ कर रहे हैं, तो कुछ ट्रोल भी कर रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

ट्रोल हुई हिम्मतवाली लड़की

एक यूजर ने लिखा है, ‘कोई लॉजिक है इस वीडियो का’.  एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘लोगों को बेवकूफ समझते हो क्या?. एक और लिखता है, ‘ये तो कुछ ज्यादा ही हो गया’. एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘ये सब क्या देखना पड़ रहा है’. वहीं कुछ ऐसे भी जो इस लड़की की हिम्मत की दाद दे रहे हैं. इसमें एक यूजर लिखता है, ‘कुछ लड़की होती है, जिन्हें घर के काम करने में दिक्कत होती है और एक यह लड़की है, जो अपने ऊपर ऑटो उठाए हुई है’. एक और यूजर लिखता है, ‘आपकी हिम्मत की दाद देने पडे़गी’. एक और ने लिखा है, ‘म्हारी छोरियां छोरो से कम हे के’. वहीं कई यूजर्स ने कमेंट बॉक्स में हार्ट और फायर इमोजी पोस्ट किये हैं.

ये भी देखेंः- इस समुद्र में चाहकर भी डूब नहीं सकता इंसान





Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article