9.9 C
Munich
Monday, September 30, 2024

हेमा मालिनी और ईशा देओल की पुरानी तस्वीर हुई वायरल, लोग बोले देओल परिवार की क्यूटनेस का जवाब नहीं

Must read


हेमा मालिनी और ईशा देओल की पुरानी तस्वीर वायरल


नई दिल्ली:

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र बॉलीवुड के क्यूट कपल्स में से एक हैं. इनकी दो बेटियां और दोनों ही अपनी मां पर गई हैं. दोनों ने ही पेरेंट्स की तरह इंडस्ट्री में कदम रखा था लेकिन कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं. ईशा बचपन में मां के साथ फिल्म के सेट पर भी जाया करती थीं. ईशा की बचपन की एक फोटो वायरल हो रही है जो किसी फिल्म सेट की ही है. इस फोटो में ईशा और हेमा मालिनी दोनों ही बेहद क्यूट लग रही हैं. इस फोटो देखकर कहा जा सकता है कि ईशा बिल्कुल अपनी मां हेमा मालिनी पर गईं हैं.

इनके आगे सब हैं फेल
वायरल हो रही तस्वीर में हेमा मालिनी शूट के लिए तैयार नजर आ रही हैं. उन्होंने पिंक कलर का आउटफिट पहना हुआ है. वहीं उनके साथ एक महिला हैं जिनकी गोद में छोटी ईशा नजर आ रही हैं. ईशा फोटो में अपने दांत दिखा रही हैं. ईशा और हेमा दोनों ही इस तस्वीर में बहुत क्यूट लग रही हैं. उनकी ये फोटो देखकर हर कोई बस Awww लिखकर ही कमेंट कर रहा है. इस फोटो पर लोग मां और बेटी की शक्ल भी मिला रहे हैं.

हेमा जैसी दिखती है ईशा
ईशा देओल और हेमा मालिनी की इस फोटो पर ढेर सारे कमेंट आ रहे हैं. एक फैन ने लिखा- ये हेमा मालिनी की जैसी दिख रही है. वहीं दूसरे ने लिखा- इस फोटो में ईशा मैम बहुत क्यूट लग रही हैं. कुछ फैंस हार्ट इमोजी भी पोस्ट कर रहे हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो ईशा अब राइटर बन गई हैं. उनकी कुछ किताबें मार्केट में आ चुकी हैं. वहीं हेमा मालिनी ने भी एक्टिंग से दूरी बनाई हुई है. वो राजनीति में एक्टिव हैं और अपना सारा ध्यान अब उसी पर लगा रही हैं. उन्होंने कहा है कि अगर कोई ऐसी फिल्म उन्हें ऑफर होती है जो उन्हें पसंद आए तो वो जरूर करना चाहेंगी.







Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article