13.3 C
Munich
Monday, September 30, 2024

तिरुपति लड्डू पर एक्टर्स के बीच लड़ाई, प्रकाश राज के ट्वीट पर बिगड़े स्टार, सांप्रदायिक रंग देने को लेकर उठे सवाल

Must read


मुंबई. आंध्र प्रदेश के प्रसिद्ध तिरुमला तिरुपति देवस्थानम (टीटीडी) के ‘लड्डू प्रसादम’ में मिलावटी घी का इस्तेमाल की खबर ने पूरे देश को हिला कर रखा दिया. इस पर राजनीति भी खूब हो रही है. इस पर तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के स्टार एक्टर विष्णु मांचू और पैन इंडिया एक्टर प्रकाश राज के बीच जुबानी जंग भी शुरू हो गई है. आंध्र प्रदेश के उप मुख्यमंत्री होने के नाते सुपरस्टार पवन कल्याण ने तिरुपति लड्डू को जांच करवाने के आदेश दिए हैं. प्रकाश राज पवन कल्याण से एक्स पर सवाल उठाए तो विष्णु ने जबाव दिया.

प्रकाश राज ने पवन कल्याण से अपील की है कि वह इसका राष्ट्रीय मुद्दा न बनाए और पहले दोषियों का पता लगाकर उन्हें सजा दें. प्रकाश राज ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘‘प्रिय पवन कल्याण… यह उस राज्य में हुआ है, जहां के आप उपमुख्यमंत्री हैं… कृपया जांच करें. दोषियों का पता लगाएं और कड़ी कार्रवाई करें.”

‘वन नेशन वन इलेक्शन’ पर ‘कल्कि’ विलेन का कमेंट, बताया कोरोना से भी खतरनाक बीमारी- “देश में तानाशाही…”

प्रकाश राज और विष्णु मांचू के बीच का चैट.

प्रकाश राज ने आगे लिखा, “आप आशंकाएं (सनसनी) क्यों पैदा कर रहे हैं और इस मुद्दे को राष्ट्रीय स्तर पर क्यों उछाल रहे हैं… हमारे देश में पहले ही काफी सांप्रदायिक तनाव है.” तेलुगु स्टार विष्णु मांचू ने शनिवार प्रकाश राज के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें शांत रहने की सलाह दी और तिरुमला लड्डू प्रसाद को करोड़ों हिंदुओं के लिए आस्था का प्रतीक बताया.

विष्णु मांचू ने सांप्रदायिक रंग जोड़ने पर उठाए सवाल

विष्णु मांचू ‘मूवी आर्टिस्ट एसोसिएशन’ (एमएमए) के अध्यक्ष हैं. उन्होंने ट्वीट में लिखा,”उपमुख्यमंत्री पवन कल्याण ने ऐसी पवित्र परंपराओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए गहन जांच और कार्रवाई का आह्वान किया है;. जब आप यह मुद्दा उठा रहे हैं, तो इस बात पर विचार करें कि असल में सांप्रदायिक रंग कहां जोड़ा जा रहा है?” इसके जवाब में प्रकाश ने कहा, “ओके सिवाया, मेरा अपना नजरिया है… तुम्हार अपना… मैंने नोट कर लिया है.”

पवन कल्याण बेहद परेशान

पवन कल्याण ने शुक्रवार को एक पोस्ट में कहा था कि तिरुपति प्रसादम में पशुओं का वसा (मछली का तेल, सूअर की चर्बी और बीफ की चर्बी) मिलाए जाने की बात से लोग बेहद परेशान हैं. उन्होंने कहा कि आंध्र प्रदेस की पूर्ण वाईएसआर कांग्रेस सरकार द्वारा गठित टीटीडी बोर्ड को कई सवालों के जवाब देने हैं, जबकि मौजूदा सरकार यथासंभव सख्त कार्रवाई करने के लिए प्रतिबद्ध है.

Tags: Andhra Pradesh, Pawan Kalyan, Prakash raj, Tirupati news



Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article