12.7 C
Munich
Sunday, September 22, 2024

मुलायम सिंह जुआ खेलते थे, जुए में ही जीती थी साइकिल, AIMIM नेता का बयान

Must read


मुरादाबाद. असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली ने मुरादाबाद के कुंदरकी विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव में एक जनसभा को संबोधित करते हुए विवादित बयान दे दिया. शौकत अली ने समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि वे जुआ खेलते थे. उन्होंने जुए में ही पहली बार साइकिल जीती थी. इसलिए उन्होंने अपनी पार्टी का चुनाव चिन्ह साइकिल रखा. शौकत अली ने इस दौरान कांग्रेस और बीजेपी पर भी निशाना साधा.

एआईएमआईएम प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली का यह बयान सूबे का सियासी पारा बढ़ा सकता है. बता दें कि AIMIM चंद्रशेखर आजाद की आजाद समाज पार्टी के साथ गठबंधन कर यूपी विधानसभा उपचुनाव में उतरने की तैयारी कर रही है. इस गठबंधन से इंडिया ब्लॉक की टेंशन भी बढ़ सकती है.

कांग्रेस ही आरएसएस की जननी
शौकत अली ने सिर्फ समाजवादी पार्टी पर ही निशाना नहीं साधा, उनके राडार पर कांग्रेस और बीजेपी भी रही. जनसभा को संबोधित करते हुए शौकत अली ने कहा कि आरएसएस की जननी कांग्रेस है. आरएसएस के संस्थापक केशव हेडगेवार कांग्रेस के नेता थे. कांग्रेस और बीजेपी अलग-अलग नहीं. जब कांग्रेस कमजोर हुई तो आरएसएस ने बीजेपी को आगे बढ़ा दिया. इस दौरान उन्होंने हिमाचल प्रदेश के मस्जिद का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि हिमाचल का एक मंत्री कहता है मस्जिद गैर कानूनी है. हिमाचल में कांग्रेस की सरकार है. क्या कांग्रेस की मोहब्बत की दुकान कुंदरकी में ही खुलेगी?

ओवैसी बुलंद करते हैं मुसलमानों की आवाज 
शौकत अली ने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी हमेशा से मुसलमानों की आवाज बुलंद करते रहे हैं. ऐसे में मुसलमानों को भी चाहिए कि वे अपना वोट AIMIM को ही दें. गौरतलब है कि मुरादाबाद की कुंदरकी सीट मुस्लिम बाहुल मानी जाती है. इसलिए ओवैसी की पार्टी इस सीट पर चंद्रशेखर आजाद के साथ मिलकर मैदान में उतरना चाहती है.

FIRST PUBLISHED : September 20, 2024, 06:38 IST



Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article