20.4 C
Munich
Saturday, September 21, 2024

परिणीति चोपड़ा को आई सुशांत सिंह राजपूत की याद, 'शुद्ध देसी रोमांस' की शूटिंग की यादें कीं ताजा

Must read


नई दिल्ली: परिणीति चोपड़ा और सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’ में काम किया था, जिसमें वाणी कपूर का भी अहम रोल है. फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई थी. परिणीति चोपड़ा ने सुशांत सिंह राजपूत के गुजरने के कुछ सालों बाद उन्हें अपनी फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’ के बहाने याद किया. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर वीडियो शेयर किया. इसमें परिणीति ने दिखाया कि कैसे फिल्म की शूटिंग हुई थी. परिणीति ने वीडियो को कैप्शन दिया, ‘सुशांत मिस यू.’

वीडियो में चर्चित जगहों को दिखाया गया है, जहां परिणीति और सुशांत पर ‘शुद्ध देसी रोमांस’ का टाइटल सॉन्ग फिल्माया गया था. इसमें राजसी मेहरानगढ़ किले और जोधपुर, राजस्थान के आकर्षक महलों और गलियों को दिखाया गया है. ‘शुद्ध देसी रोमांस’ का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया था और आदित्य चोपड़ा ने इसे प्रोड्यूस किया था.

(फोटो साभार: Instagram@parineetichopra)

परिणीति ने ‘लेडीज वर्सेस रिकी बहल’ से किया था बॉलीवुड डेब्यू
फिल्म ‘शुद्धा देसी रोमांस’ में वाणी कपूर भी मुख्य भूमिका में थीं. राजस्थान के जयपुर में सेट की गई इस फिल्म में युवा पीढ़ी के कमिटमेंट, लिव-इन रिलेशनशिप और अरेंज मैरिज के बारे में विचारों को दर्शाया गया है. बता दें कि 14 जून 2020 को सुशांत मुंबई के बांद्रा स्थित अपने आवास पर मृत पाए गए थे. उन्होंने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी. परिणीति के करियर की बात करें, तो उन्होंने शुरू में यशराज फिल्म्स के लिए काम किया था. इसके बाद, उन्होंने 2011 में रोमांटिक कॉमेडी ‘लेडीज वर्सेस रिकी बहल’ में रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा के साथ अभिनय की शुरुआत की.

‘अमर सिंह चमकीला’ में आई थीं नजर
परिणीति फिर ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘हंसी तो फंसी’, ‘जबरिया जोड़ी’, ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’, ‘गोलमाल अगेन’, ‘संदीप और पिंकी फरार’ और ‘मिशन रानीगंज’ जैसी फिल्मों का हिस्सा रही हैं. परिणीति ने आखिरी बार बायोग्राफिकल म्यूजिकल ड्रामा ‘अमर सिंह चमकीला’ में अमरजोत कौर के रूप में काम किया था. इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ मुख्य भूमिका में हैं. यह पंजाब के रॉकस्टार अपने समय के सबसे ज्यादा रिकॉर्ड बेचने वाले कलाकार अमर सिंह चमकीला की अनकही सच्ची कहानी को बयां करती है. यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है. निजी जीवन की बात करें तो परिणीति ने 24 सितंबर 2023 को उदयपुर के एक आलीशान होटल में आम आदमी पार्टी (आप) के नेता राघव चड्ढा के साथ शादी की थी.

Tags: Parineeti chopra, Sushant singh Rajput



Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article