22.5 C
Munich
Saturday, September 21, 2024

'उन्हें मेरी नहीं, बल्कि…', बेटे को किससे लेनी चाहिए सलाह? पिता सैफ अली खान ने लिया इस सुपरस्टार का नाम

Must read


नई दिल्ली. पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ का दूसरा सीजन लेकर आ रहे हैं. इस बार शो में कॉमेडी का डबल तड़का लगेगा. शनिवार को मेकर्स ने ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया है, जो काफी मजेदार है. इसमें शो में शामिल होने वाले मेहमानों की झलक दिखाई गई है, जिसका हिस्सा सैफ अली खान भी हैं. ट्रेलर में सैफ कुछ ऐसा कहते हैं कि कपिल शर्मा की हंसी छूट जाती है.

‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के ट्रेलर में ‘जिगरा’ और ‘देवरा’ की लीड स्टार कास्ट नजर आएगी. कपिल शर्मा के शो में सैफ अली खान, जूनियर एनटीआर और आलिया भट्ट जैसे सितारे अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए पहुंचेंगे. वहीं, करण जौहर भी नजर आए. ट्रेलर में आखिर में कपिल शर्मा के एक सवाल का सैफ अली खान मजेदार जवाब देते हैं.

सैफ अली खान ने दिया मजेदार जवाब
सैफ अली खान से कपिल शर्मा पूछते हैं कि पिछले सीजन में आमिर खान आए थे. उनका कहना था कि उनके बच्चे उनकी नहीं सुनते हैं. आपके बेटे इब्राहिम अली खान भी फिल्मों आ रहे हैं. क्या वह आपकी सुनते हैं? इस सवाल के जवाब में सैफ ने कहा, ‘मुझे लगता है कि उन्हें (इब्राहिम अली खान) आमिर खान की सुननी चाहिए.’ ये सुनकर कपिल शर्मा हंस पड़ते हैं.





Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article