13.1 C
Munich
Monday, October 21, 2024

दिल्ली से यूपी आया युवक, अचानक नदी में कूदा, पुलिस से बोला- भेड़िए की आवाज…

Must read


शाहजहांपुरः यूपी के शाहजहांपुर में खूंखार भेड़ियों का खौफ इतना है कि दिल्ली से आए एक युवक ने भेड़िया के डर से रामगंगा नदी में पुल से छलांग लगा दी. कड़ी मशक्कत के बाद युवक को रेस्क्यू किया गया. रेस्क्यू का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. यह वीडियो 2 दिन पहले का बताया जा रहा है. घटना शाहजहांपुर के मिर्जापुर थाना इलाके के रामगंगा नदी पर बने कोलाघाट की है. कोलाघाट पुल के ऊपर से गुजर रहा यात्री, भेड़िए की दहशत में नदी में कूद गया.

दिल्ली से वापस अपने घर जा रहा यात्री मिर्जापुर थाना इलाके के कोलाघाट पुल से गुजर रहा था. इसी दौरान उसे पुल पर भेड़िया होने की आहट हुई तो यात्री ने जान बचाने के लिए पुल से नदी में छलांग लगा दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह नदी में कूदे यात्री को सुरक्षित रेस्क्यू कर बाहर निकाल लिया. इसके बाद युवक ने पुलिस को जब छलांग लगाने की वजह बताई तो सब हैरान रह गए.

यह भी पढ़ेंः UP Weather Today: नोएडा में झमाझम बारिश, आज यूपी के 12 जिलों में जारी हुआ था अलर्ट, जानें मौसम का ताजा अपडेट

रामगंगा नदी से रेस्क्यू कर सुरक्षित बाहर निकाले गए युवक ने मिर्जापुर थाना प्रभारी योगेंद्र कुमार को बताया कि वह हरदोई जनपद के थाना पचदेवरा के ग्राम नवादा का रहने बाला है. उसका नाम रामकरन है. उसने बताया कि वह दिल्ली से अपने घर वापस जा रहा था. वह जरियनपुर तिराहे पर रोडवेज की बस से उतरकर पैदल ही पुल को पार कर रहा था. इसी दौरान पुल पर उसे भेड़िया की आहट सुनाई दी वह डर गया और पुल की रेलिंग के सहारे लटक कर वह पुल से नीचे नदी के गहरे पानी में कूद गया.

सूचना पर पहुंचे मिर्जापुर थाना प्रभारी ने कड़ी मशक्कत के बाद रस्सी के सहारे से युवक को नदी के गहरे पानी से रेस्क्यू कर सुरक्षित बाहर निकाला. पुलिस का कहना है कि युवक पूरी तरीके से सुरक्षित है और उसे अपने गंतव्य के लिए रवाना कर दिया गया है. प्रदेश में भेड़ियों का कहर जारी है. ऐसे में लोग दहशत में जीने को मजबूर हैं. जबकि वन विभाग समेत प्रशासन की अन्य टीमें भेड़ियों के पकड़ने के लिये तैनात हैं, लेकिन अब तक सभी भेड़िए नहीं पकड़े गये.

Tags: Shahjahanpur News, UP news, Uttar pradesh news



Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article