18.1 C
Munich
Friday, September 20, 2024

RG Kar Case: प्रोटेस्ट में एक्ट्रेस के खिलाफ लगे नारे, रितुपर्णा ने लगाया धक्का देने का आरोप- 'मैं मर सकती थी'

Must read


मुंबई. चंकी पांडे, मिथुन चकवर्ती, रितेश देशमुख और सनी देओल समेत कई बॉलीवुड एक्टर्स संग काम कर चुकी एक्ट्रेस बंगाली एक्ट्रेस रितुपर्णा सेनगुप्ता आरजी कर मेडिकल कॉलेज पहुंची. एक्ट्रेस वहां हो रहे प्रोटेस्ट के सपोर्ट में पहुंची थीं. लेकिन उन्हें प्रोटेस्टर्स के विरोध का सामना करना पड़ा. रैली में रितुपर्णा ‘गो बैक’ के नारे लगे. इस विरोध का वीडियो वायरल हो रहा है. लेकिन एक्ट्रेस ने बाद में बताया कि उनके साथ इतनी तेज धक्का-मुक्की हुई कि वह मर सकती थीं. इतना ही उनकी कार को भी पीटा.

रितुपर्णा सेनगुप्ता ने आजतक बांग्ला को दिए इंटरव्यू में कहा,”जिस तरह से वे मुझे धक्का दे रहे थे, मैं मर सकती थी. उन्होंने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया. यंग लड़के और लड़कियों ने मेरी कार को पीटना शुरू कर दिया. कोई नहीं जानता था कि वे कौन थे. उनका नाम नहीं बताया गया है. वे संभवतः विरोध प्रदर्शनों में इसी तरह से शामिल होते हैं. ऐसे तत्व विरोध को गलत दिशा दे रहे हैं और लोगों का ध्यान भटका रहे हैं.”

रितुपर्णा सेनगुप्ता अरबाज खान और उनकी दूसरी पत्नी शूरा के साथ.

RG Kar Murder Case: 3 एक्ट्रेस समेत 50 कलाकारों साइन किया WSFW, रितुपर्णा सेन ने जताई वर्कप्लेस के हालात पर चिंता

रितुपर्णा सेनगुप्ता ने कहा, “अगर इतने सारे लोगों के बीच बाहर यह स्थिति है, तो इसमें कोई हैरान ही नहीं कि उस दिन, वह लड़की कितनी इनसिक्योर और अनप्रोटेक्टेड थी.” रितुपर्णा ने अपने खिलाफ हुए प्रोटेस्ट पर सवाल उठाया. रितुपर्णा 3 सितंबर को इस प्रोटेस्ट में शामिल हुई थीं. प्रोटेस्ट लगभग एक महीने से चल रहा है. हालांकि वह सोशल मीडिया पर इस मामले को लेकर लगातार वोकल रहीं हैं. उन्होंने शंख बजाकर इसकी शुरुआत की थी.

Ritupartna Sengupta Post

रितुपर्णा सेनगुप्ता का पोस्ट.

रितुपर्णा सेनगुप्ता ने बताई शंख बजाने की वजह

रितुपर्णा सेनगुप्ता इतनी देर से प्रोटेस्ट में शामिल हुईं. इसके लिए उनका विरोध हुआ. उन्होंने इसकी वजह भी बताई. उन्होंने कहा, “मैं 14 अगस्त को प्रोटेस्ट में शामिल नहीं हो सकी. लेकिन में सोलडेरिटी दिखाना चाहती थी. मैं एक आर्टिस्ट हूं, हमारे हाव-भाव अलग-अलग हैं, इसलिए शंख बजाना मेरा लोगों के साथ खड़े होने का तरीका था. इसे गलत तरीके से समझा गया.”

इन सेलेब्स ने जताया डॉक्टर के साथ रेप-मर्डर पर अफसोस

बता दें, कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल में एक ट्रेनी डॉक्टर के साथ बलात्कार और हत्या हुई थी. इस मामले ने लोगों को झकझोर दिया. इस मामले पर आलिया भट्ट, ऋतिक रोशन, सामंथा रूथ प्रभु, प्रीति जिंटा और करीना कपूर खान सहित कई सेलेब्स ने प्रतिक्रिया दी.

Tags: Bollywood actress, West bengal



Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article