14.5 C
Munich
Friday, September 20, 2024

सलमान का दोस्त, लॉरेंस का दुश्मन! एपी ढिल्लों के घर पर फायरिंग की क्या है वजह?

Must read


इंटरनेशनल डॉन लॉरेंस बिश्नोई के जुर्म का साम्राज्य समुंदर की तरह बढ़ता ही जा रहा है. लॉरेंस का गैंग जिस स्टाइल में सुपरस्टार और वर्ल्ड क्लास सिंगर्स के घरों पर फायरिंग करवा रहा है, वो किसी क्राइम थिलर हॉलीवुड मूवी के सीन से कम नहीं. लॉरेंस गैंग का ताजा हमला फ़ेमस सिंगर एपी ढिल्लों के घर पर हुआ, उससे यह बात कही जाने लगी कि ‘जो भाईजान यानी सलमान खान का दोस्त, वह लॉरेंस बिश्नोई का दुश्मन है…’

ये कहना इसलिए बिल्कुल गलत नहीं होगा, क्योंकि जिस तरह से कनाडा में फेमस सिंगर एपी ढिल्लों के बंगले के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग के वीडियो सामने आए हैं, उससे तो साफ है कि फायरिंग करने वाले शूटर्स वर्ल्ड क्लॉस अत्याधुनिक हथियार से लैस थे. एपी ढिल्लों के घर के बाहर जिस हथियार से फायरिंग की गई, उससे निकल रही गोलियां यह बताने के लिए काफी हैं कि लॉरेंस गैंग के पास न पैसों की कमी है और न जुर्म की दुनिया के बेस्ट शुटर्स की.

कई पंजाबी सितारों को बना चुका निशाना
वैसे एपी ढिल्लों कोई पहले सुपरस्टार सिंगर्स नहीं हैं, जिन्हें लॉरेंस बिश्नोई गैंग और गोल्डी बराड़ ने टारगेट किया हो. सबसे पहले वर्ल्ड क्लॉस सिंगर सिद्धु मूसेवाला को उन्होंने टारगेट बनाया था, जिनका बड़ी बेहरमी से कत्ल किया गया.

यह भी पढ़ें- वही आरोपी, वही गवाह! गबन के केस पर ठनका कोर्ट का माथा, ईडी को भरी अदालत में लगा दी फटकार

इसके बाद पंजाबी फिल्मों के मशहूर एक्टर और सिंगर गिप्पी ग्रेवाल के भी कनाडा स्थित घर पर फायरिंग की गई और सलमान खान के साथ रिश्तों को लेकर धमकी दी गई. वहीं अब एपी ढिल्लों के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई. 9 अगस्त को सलमान खान के साथ एपी ढिल्लों का म्यूजिक वीडियो ओल्ड मनी रिलीज हुआ था. कहा जा रहा है कि सलमान खान के साथ यह दोस्ती लॉरेंस गैंग को नागवार गुजरी और उसी वीडियो की वजह से ही सिंगर एपी ढिल्लों के घर पर फायरिंग हुई.

यह भी पढ़ें- घायल शख्स को बचाने अरब सागर गया था कोस्ट गार्ड का चॉपर, खुद हुआ हादसे का शिकार, चालक दल के 3 लोग लापता

सलमान खान को 3 बार टारगेट कर चुका लॉरेंस
इससे पहले सलमान खान को भी लॉरेंस गैंग तीन बार टारगेट कर चुका है. हाल ही में सलमान खान के घर पर ही लॉरेंस गैंग ने ताबड़तोड़ फायरिंग तक करवा दी थी. इसके अलावा कई पंजाबी सिंगर्स भी लगातार ही गैंगस्टर के निशाने पर रहे हैं. बीते साल फेमस पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख को भी टारगेट कर फायरिंग की गई थी, जिस मामले में कुछ शुटर्स को पंजाब और चंडीगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार किया था. औलख को लॉरेंस गैंग का करीबी बताया जाता है और बम्बीहा गैंग कई बार उन्हें निशाना बना चुका है.

Tags: Canada News, Lawrence Bishnoi, Salman khan



Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article