9.7 C
Munich
Thursday, October 3, 2024

शोभिता की हुई रुक्मणि से तुलना, सामंथा को बता रहे राधा, जन्माष्टमी पर ये पोस्ट कर फंसी नागा की होने वाली दूसरी पत्नी

Must read


मुंबई. शोभिता धुलीपाला फिल्म इंडस्ट्री की सबसे प्रतिभाशाली कलाकारों में से एक हैं. उन्होंने अपनी अदाकारी और ग्लैमरस लुक से ऑडियंस को प्रभावित किया है. वह अपनी अदाकारी के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को भी लेकर चर्चा में रहती हैं. उन्होंने 8 अगस्त को नागा चैतन्य संग सगाई की. यह नागा की दूसरी सगाई है. इससे पहले उन्होंने एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु से सगाई और शादी की थी. सगाई वाले दिन नागा और शोभिता को ट्रोल किया गया था. अब जन्माष्टमी के मौके पर शोभिता को फिर से ट्रोल किया जा रहा है.

शोभिता धुलीपाला ने कृष्णा जन्माष्टमी के मौके पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में उन्हें श्रीकृष्ण के गेटअप में देखा जा सकता है. उन्होंने यह लुक ‘पोन्नियन सेल्वन 1’ में रखा था. एक गाना में उन्होंने कृष्ण लीला पर बेस्ड एक सॉन्ग पर परफॉर्म किया था. चियान विक्रम और ऐश्वर्या राय स्टारर यह फिल्म हिट हुई थी. लेकिन शोभिता के इस पोस्ट पर कई लोगों ने आपत्ति जताई है.

12वीं में पढ़ाई कर ही थी मलयाली एक्ट्रेस, फिल्म प्रीव्यू के बहाने एक्टर ने होटल में बुलाया, किया यौन शोषण

दरअसल, शोभिता धुलीपाला ने इस पोस्ट में अपने कृष्णा लुक के साथ मोर पंख और श्रीकृष्ण के आधा चेहरा दिखने वाली तस्वीर शेयर की और इसके कैप्शन में लिखा, “बुद्धि, प्रकाश, प्यार, हैप्पी जन्माष्टमी.” शोभिता का ये कैप्शन किसी को रास नहीं आया. इसे उन्होंने नागा चैतन्य संग सगाई और सामंथा का घर तोड़ने से जोड़कर देखा.

शोभिता धुलीपाला की पोस्ट.

सामंथा रुथ प्रभु को बताया राधा

एक यूजर ने इस पोस्ट पर कमेंट किया, “कृष्णा इसका सपोर्ट करते, अधर्म और अन्याय है.” दूसरे यूजर ने लिखा,”राधा हो या रुकमणि???” तीसरे यूजर ने लिखा, “सामंथा पर हमेशा राधा सूट करता है.” एक यूजर ने लिखा, “कृष्णा के अवतार में आप बुरी आत्मा है. यह आपकी पर्सनैलिटी पर सूट नहीं करता. सॉरी.” एक और यूजर ने लिखा, “सामंथा आपसे बेहतर हैं.”

सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य का 2021 में  तलाक हुआ

हालांकि, शोभिता के फैंस ने ट्रोल्स पर निशाना साधा कहा कि एक्ट्रेस नेगेटिविटी से दूर हैं और लाइफ में मूव ऑन करने का फैसला किया है. नागा चैतन्य और सामंथा ने 2021 में तलाक लिया. शोभिता और नागा 2022 से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. दोनों के पिछले साल हैदराबाद एयरपोर्ट पर साथ में स्पॉट किया गया था, जिसके बाद से दोनों के रिलेशनशिप के चर्चे शुरू हुए.

Tags: Naga Chaitanya, Samantha akkineni, South Actress



Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article