13.2 C
Munich
Tuesday, October 22, 2024

नाती को स्कूल छोड़ने गए Rajinikanth, क्लास में सुपरस्टार को देख हैरान हुए छोटे बच्चे, तस्वीरें वायरल

Must read


मुंबई. रजनीकांत सबसे बड़े सुपरस्टार हैं. रियल लाइफ में हो या फिर सोशल मीडिया पर उनकी झलक देखने को हर कोई आतुर होता है. उनकी तस्वीरें-वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते हैं. हाल में उनकी दो तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने नाती को स्कूल छोड़ने और क्लासरूम में अन्य बच्चों के साथ इंटरेक्ट करते हुए नजर आए हैं. ये तस्वीरें उनकी बेटी सौंदर्या ने शेयर की है. इस तस्वीर पर उनके फैंस रिएक्शन दे रहे हैं.

सौंदर्या रजनीकांत ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें से एक में हम रजनीकांत को उनके नाती के साथ कार में बैठे हुए दिख रहे हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में वह क्लासरूम में बच्चों के साथ दिख रहे हैं. स्टूडेंट्स भी अपने फेवरिट एक्टर को देखकर हैरान हैं. सौंदर्या ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, “मेरा बेटा आज सुबह स्कूल नहीं जाना चाहता था…”

रजनीकांत और उनका नाती. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम @soundaryaarajinikant)

सौंदर्या रजनीकांत ने आगे लिखा, “और सुपरहीरो थाथा खुद उसे स्कूल लेकर गए. आप अपने हर किरदार में बेस्ट हैं… ऑन और ऑफ स्क्रीन मेरे प्यारे अप्पा बेस्ट ग्रैंड फादर बेस्ट फादर जस्ट द बेस्ट.” सौंदर्या की इस पोस्ट पर फैंस रिएक्ट कर रहे हैं. कई फैंस ने इस पर दिल वाले इमोजी कमेंट्स किए. कई लोगों ने रजनीकांत को देखने वाले स्टूडेंट्स के रिएक्शन पर ध्यान दिलाया.

Rajinikanth in Class

रजनीकांत एक क्लासरूम में. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम @soundaryaarajinikant)

सौंदर्या की पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा,”कमरे के सबसे दूर वाले कोने में खड़ी लड़की का रिएक्शन. प्राइसलेस.” दूसरे ने लिखा, “उस लड़की के हाव-भाव बहुत अच्छे हैं, जिसने हैरानी में अपने मुंह पर हाथ रख लिया.” दूसरे ने लिखा, “अप्पा, अप्पा, वे हमेशा खास होते हैं, भले ही वो सुपरस्टार क्यों न हो.”

रजनीकांत की आने वाली फिल्म

बात करें वर्कफ्रंट की तो सुपरस्टार रजनीकांत ने हाल ही में ‘वेट्टैयान’ के लिए अपना शेड्यूल पूरा किया. इस महीने की शुरुआत में फिल्म के सेट से उनके आखिरी दिन की शूटिंग के दौरान की तस्वीर सामने आई थी. फोटो में, दिग्गज तमिल स्टार फिल्म की क्रू के साथ पोज देते नजर आए. टीम ने रजनीकांत को गुलदस्ता भेंट किया.

Tags: Superstar Rajinikanth



Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article