4.3 C
Munich
Thursday, October 3, 2024

कपिल शर्मा के सामने बेटी ने रखी ऐसी डिमांड, चकरा गया कॉमेडी किंग का दिमाग

Must read


बेटी की डिमांड सुनकर चकराया कपिल शर्मा का दिमाग


नई दिल्ली:

टीवी स्टार कपिल शर्मा अब बॉलीवुड में भी अच्छी पकड़ रखते हैं. शायद ही कोई ऐसा स्टार हो जिस तक कपिल की पहुंच ना हो. तभी तो बुक लॉन्च हो या कोई गाना या फिर फिल्म कोई भी स्टार कपिल के शो पर पहुंच कर अपनी फिल्म को प्रमोट करने का मौका नहीं छोड़ता. अब ऐसे में उनके बच्चों को ये तो लगेगा ही कि पापा किसी से भी बात करवा सकते हैं. आप सोच रहे होंगे कि हम ये कैसी बात कर रहे हैं. ये बात भी कपिल शर्मा ने अपने शो पर ही बताई थी. कपिल ने कार्तिक आर्यन के आने पर अपनी बेटी से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया था और बताया था कि कैसे एक जिद पूरी करना उनके लिए एक नई मुसीबत लेकर आ गया था.

क्या जिद लेकर बैठ गई थी कपिल की बेटी ?

कपिल शर्मा ने बताया कि एक दिन उनकी बेटी खाने से पहले जिद करने लगी कि कार्तिक आर्यन से बात करवाओ. ऐसे में कपिल ने तुरंत कार्तिक को मैसेज किया कि अगर वो फ्री हों तो उन्हें कॉल करें. कार्तिक ने उन्हें कॉल किया. जब अनायरा की बात कार्तिक से हुई तो उन्होंने वीडियो कॉल की डिमांड की. एक्टर ने बच्ची की डिमांड पूरी करते हुए वीडियो कॉल कर उससे बात की. कपिल ने बताया कि इस तरह अनायरा की एक जिद तो पूरी हो गई लेकिन अगले दिन उसने कुछ ऐसा मांग लिया कि कपिल के होश ही उड़ गए.

कपिल ने बताया कि कार्तिक से बात करने के बाद अनायरा को ऐसा लगा कि उसके पापा सभी को जानते हैं और किसी से भी बात करवा सकते हैं. बस इसी आइडिया के साथ अनायरा ने अगले दिन पेपा पिग से बात करवाने की डिमांड रख दी और कपिल का दिमाग चकरा गया.





Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article