14.8 C
Munich
Sunday, October 20, 2024

तिशा कुमार की प्रेयर मीट में फूट-फूटकर रोए सोनू निगम, कृष्ण कुमार की गोद में छुपाया चेहरा, भावुक कर देगा वायरल वीडियो

Must read


नई दिल्ली. टी-सीरीज के सह-संस्थापक और एक्टर कृष्ण कुमार की 20 साल बेटी तिशा कुमार के आकस्मिक निधन से पूरा बॉलीवुड सदमे में डूब गया. तिशा काफी दिनों से कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी से जूझ रही थी. इस बीमारी की जंग में तिशा हार गईं और 18 जुलाई को उन्होंने आखिरी सांस ली. उनका निधन जर्मनी में हुआ था. 23 जुलाई को तिशा का अंतिम संस्कार हुआ था. इसके बाद 24 जुलाई को उनकी प्रार्थना सभा थी. इस शोक सभा में बॉलीवुड के कई सारे सितारे शामिल हुए. अब इस शोक सभा से एक भावुक कर देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें गायक सोनू निगम बिलख-बिलखकर रोते हुए नजर आ रहे हैं.

टी-सीरीज का सोनू के साथ करीब 30 साल से अधिक पुराना रिश्ता रहा है. दोनों बेहद खास दोस्त भी हैं. टी-सीरीज के सहयोग से सोनू ने कई सुपरहिट गाने भी दिए हैं. सोनू ने कृष्णा की बेटी तिशा को बड़े होते देखा है.

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि सोन निगम पहले तिशा को याद करते हुए गाना गाते हैं. इसके बाद वह स्टेज पर इमोशलन हो जाते हैं. वह टूटे दिल के साथ रोते हुए कृष्ण कुमार के पास जाते हैं और उनकी गोद में अपना सिर रखकर फूट-फूटकर रोने लगते हैं. कृष्ण इस दौरान सोनू को सांत्वना देते हुए दिखाई दे रहे हैं. हालांकि, कृष्ण और उनकी फैमिली भी सोनू को रोता हुआ देख इमोशनल हो जाती है.





Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article