12.8 C
Munich
Monday, October 21, 2024

Team India: 3 दिन में 4 मैच, धमाकेदार होने वाला है वीकेंड, महिला-पुरुष दोनों टीम एक ही दिन मैदान पर…

Must read


नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए अगले 3 दिन धमाकेदार होने वाले हैं. इन तीन दिनों में भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम 2 मैच खेलने वाली है. सूर्यकुमार यादव की अगुवाई में टीम इंडिया श्रीलंका से भिड़ेगी. शुक्रवार को वुमंस एशिया कप के सेमीफाइनल में बांग्लादेश को हराने वाली भारतीय महिला टीम के भी 3 दिन में दो मैच हैं. आइए जानते हैं कि ये चारों मैच कब और किससे होने हैं.

भारत की महिला और पुरुष क्रिकेट टीम दोनों ही इस समय श्रीलंका में हैं. महिला टीम एशिया कप में हिस्सा ले रही है. भारतीय महिला टीम ने शुक्रवार को एशिया कप के सेमीफाइनल में बांग्लादेश को 10 विकेट से हराया. इसके साथ ही भारत ने फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली. अब महिला एशिया कप के फाइनल में भारत का मुकाबला पाकिस्तान या श्रीलंका से हो सकता है. ये दोनों टीमें शुक्रवार को ही शाम 7 बजे से दूसरे सेमीफाइनल में भिड़ेंगी. इनमें से कोई भी टीम जीते, लेकिन भारत को तो तीन दिन में दो मुकाबले मिल ही गए हैं. फाइनल रविवार को दोपहर 3 बजे से खेला जाएगा.

IND vs SL T20: श्रीलंका को टीम घोषित करते ही लगा बड़ा झटका, अचानक बाहर हो गया ‘बेस्ट पेसर’

भारतीय पुरुष टीम भी इस समय श्रीलंका में है. नए कोच और कप्तान की अगुवाई में भारतीय टीम शनिवार को श्रीलंका से पहला टी20 मैच खेलेगी. भारत और श्रीलंका की टीमें 24 घंटे बाद रविवार को फिर आमने सामने होंगी. ये दोनों ही मैच शाम 7 बजे (भारतीय समय) शुरू होंगे.

स्पष्ट है कि रविवार को भारतीय पुरुष टीम का मैच तो है ही. महिला टीम के भी मैदान पर उतरने की पूरी संभावना है. अगर ऐसा होता है तो भारतीय क्रिकेटप्रेमियों को दोपहर 3 बजे से महिला टीम और शाम 7 बजे से पुरुष टीम के मुकाबले देखने को मिलेंगे.

Tags: Asia cup, India vs Bangladesh, India Vs Sri lanka, Indian Cricket Team, Team india



Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article