8.6 C
Munich
Monday, October 21, 2024

पूर्व क्रिकेटर ने की वीरेंद्र सहवाग से भारतीय ओपनर की तुलना कहा- देखकर उनकी याद आती है…

Must read


नई दिल्ली. भारतीय महिला टीम ने वुमंस एशिया कप (Womens Asia Cup 2024) में धमाकेदार शुरुआत की. भारत ने अपने पहले ही मैच में पाकिस्तान महिला टीम को 7 विकेट से हराया. भारत की ओर से सबसे अधिक रन स्मृति मंधाना ने बनाए. शेफाली वर्मा ने इस मैच में 29 गेदों में 40 रन बनाए थे. इस शानदार पारी के बाद भारत के पूर्व क्रिकेटर संजय बांगर ने उनकी तुलना वीरेंद्र सहवाग से की है.

संजय बांगर ने कहा,” जब मैं शेफाली का बैट देख रहा था तो मुझे वीरेंद्र सहवाग की याद आ रही थी. क्योंकि वह जिस तरह से कदमों का इस्तेमाल करती है वो सहवाग जैसा ही है. उन्होंने पहले 6 ओवर में विरोधी टीम को अपना कान्फिडेंस खोने पर मजबूर किया. क्योंकि उन्होंने लगातार अच्छे शॉट्स खेले थे. उन्होंने जो ऑफ ड्राइव खेला था. मुझे लगता है कि वो सबसे अच्छा शॉट था.”

‘अखबारों में आने के लिए करते हैं…’ विराट कोहली के बारे में गलत कहने वालों को लेकर बोले मोहम्मद शमी

बांगर ने आगे कहा,” उनके इस शॉट से पता चलता है कि वह बल्लेबाजी में सिर्फ आक्रमक ही नहीं है. बल्कि वह अच्छी तकनीक के साथ भी शॉट्स लगाना जानती है.” बता दें कि शेफाली वर्मा ने अपनी पारी में 40 रन ठोके थे. इस दौरान उन्होंने कुल 6 चौके और 1 छक्का जड़ा था. स्मृति मंधाना के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए शेफाली ने 85 रन की पार्टनरशिप की थी.

मैच की बात करें तो श्रीलंका में खेले जा रहे महिला एशिया कप में पाकिस्तानी कप्तान निदा डार ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया, जो उनके लिए कारगर साबित नहीं हुआ. भारतीय गेंदबाजों ने पाकिस्तान को पूरे 20 ओवर भी नहीं टिकने दिया और उनकी पारी 19.2 ओवर में 108 रन पर रोक दी.

Tags: Sanjay bangar, Shefali Verma, Virendra Sehwag



Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article