13.4 C
Munich
Monday, September 23, 2024

विक्की कौशल के करियर की 5 दमदार फिल्में, जिन्होंने पहले दिन की मोटी कमाई, 1 मूवी ने सबसे ज्यादा किया कलेक्शन

Must read


नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल की रोमांटिक-कॉमेडी ‘बैड न्यूज’ रिलीज होते ही सिनेमाघरों में छा गई है. फिल्म को क्रिटिक्स से अच्छे रिव्यूज मिले हैं और ऑडियंस भी मूवी की जमकर तारीफ कर रही है. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने तगड़ी शुरुआत की है. ‘बैड न्यूज’ ने रिलीज के साथ ही ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ का रिकॉर्ड तोड़ दिया और साथ ही विक्की कौशल के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है. आज हम आपको विक्की कौशल के करियर की तगड़ी ओपनिंग करने वाली 5 फिल्मों के नाम बताते हैं.

बैड न्यूज
‘बैड न्यूज’ में विक्की कौशल के अलावा तृप्ति डिमरी और एमी वर्क ने लीड रोल निभाया है. फिल्म का डायरेक्शन आनंद तिवारी ने किया है. करण जौहर के जौहर के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म का खाता तगड़ा कलेक्शन के साथ खुला है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘बैड न्यूज’ ने पहले दिन यानी शुक्रवार को देशभर में 8.30 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है, जो विक्की कौशल के करियर की बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है.

उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक
साल 2019 में रिलीज हुई ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ फिल्म ने विक्की कौशल को स्टार बना दिया था. इसकी कहानी पाकिस्तान में इंडियन आर्मी की सर्जिकल स्ट्राइक के इर्द-गिर्द घूमती है, जो कि साल 2016 में हुए उरी अटैक से प्रेरित है. फिल्म में यामी गौतम, परेश रावल, मोहित रैना जैसे सितारों ने काम किया था. पहले दिन फिल्म ने 8.20 करोड़ रुपये की कमाई की थी.





Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article