22.5 C
Munich
Sunday, September 22, 2024

VIDEO: अनंत-राधिका के संगीत में 'दिवानगी-दिवानगी' पर मुकेश-नीता अंबानी ने फैमिली के साथ किया डांस

Must read


नई दिल्ली. रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी अपनी दूसरी बहू का स्वागत करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. 12 जुलाई को अनंत अंबानी और उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. बेटे की शादी को खास बनाने के लिए अंबानी परिवार ने शुक्रवार (5 जुलाई) शाम मुंबई में संगीत समारोह का आयोजन किया. जहां बॉलीवुड, क्रिकेटर्स के साथ कई नामी हस्तियां मौजूद रहीं. अंबानी परिवार ने अपने एक डांस से इस समारोह को बेहद खास बना दिया. मुकेश अंबानी ने शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘ओम शांति ओम’ के पॉपुलर सॉन्ग ‘दीवानगी दीवानगी’ पर अपने पूरे परिवार के साथ डांस किया.

नीता अंबानी ने ‘दीवानगी दीवानगी’ पर डांस करते हुए अपने भरतनाट्यम मूव्स की भी झलक दी और अपने बच्चों के साथ दिल खोलकर डांस कर खूब तालियां बटोरीं. उन्होंने इस मौके पर गुलाबी रंग का लहंगा कैरी किया था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आईं. जबकि, मुकेश अंबानी नेवी ब्लू कुर्ता पायजामा और मैचिंग जैकेट में हैंडसम लग रहे थे.

अंबानी फैमिली का डांस वीडियो हो रहा है वायरल
अंबानी फैमिली के डांस परफॉर्मेंस का वीडियो सोशल मीडिया पर फेमस पैपराजी विरल भयानी ने पोस्ट किया है. इस वीडियो में स्टेज पर सबसे पहले आकाश अंबानी और आनंद पिरामल दिखाई देते हैं, फिर बॉलीवुड स्टाइल में ईशा अंबानी एंट्री लेती हैं. स्टेज पर थिरकतीं श्लोका के बाद नीता अंबानी आती हैं. नीता के बाद मुकेश अंबानी की फिल्मी स्टाइल में एंट्री होती हैं और इसपर बाकी सभी तालियां बजाते हैं. आखिरी में दूल्हा-दुल्हन की एंट्री होती है और फिर पूरी अंबानी फैमिली शाहरुख खान के गाने ‘दीवानगी-दीवानगी’ पर साथ में डांस करते हैं. परिवार का बॉन्डिंग देख अब सोशल मीडिया यूजर्स इसे काफी पसंद कर रहे हैं.





Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article