6.1 C
Munich
Sunday, October 6, 2024

वर्ल्ड चैंपियन बनने के बाद किस बवंडर में फंस गई टीम इंडिया?

Must read


नई दिल्ली. टी20 में दूसरी बार वर्ल्ड चैंपियन बनने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम मुसीबत में फंसती हुई नजर आ रही है. खबर है कि रोहित एंड कंपनी बारबाडोस में फंस गई है, जहां उसने विश्व कप का फाइनल मैच साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेला था. बताया जा रहा है कि खिलाड़ी टीम होटल में फंसे हुए हैं. इसकी वजह तूफान का बेरिल आइलैंड के पास पहुंचना है. तूफान की वजह से भारतीय टीम के फंसने का खतरा है और उड़ानों पर भी रद्द होने का साया मंडरा रहा है. भारतीय टीम ने बारबाडोस के केनसिंग्टन ओवल मैदान पर खेले गए रोमांचक फाइनल में साउथ अफ्रीका को आखिरी गेंद पर मात दी.

समाचार एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक, भारतीय टीम (Team India)  फिलहाल बारबाडोस के अपने होटल हिल्टन में फंस गई है. टीम को तय समय के मुताबिक सोमवार को स्थानीय समयानुसार सुबह 11 बजे (भारतीय समयानुसार रात 8:30 बजे) बारबाडोस से रवाना होना था, लेकिन अब उसे तूफान के कारण देरी का सामना करना पड़ रहा है. भारतीय खिलाड़ियों को सोमवार को न्यूयॉर्क के लिए रवाना होना था. उसके बाद दुबई के लिए कनेक्टिंग फ्लाइट के जरिए भारत लौटना था.

भारत-पाकिस्तान दोनों देशों के क्रिकेटर्स रो रहे हैं… पड़ोसी मुल्क के प्लेयर ने बाबर एंड कंपनी से यूं लिए मजे

अगला टी20 वर्ल्ड कप कब और कहां खेला जाएगा? टीम इंडिया के पास फिर चैंपियन बनने का होगा गोल्डन चांस, जान लें वजह

36 से 48 घंटे तक बारबाडोस में ही फंसे रहना पड़ सकता है
बारबाडोस के प्रधानमंत्री मिया मोटली ने ऐलान किया है कि तूफान की आशंका के चलते ग्रांटली एडम्स अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा रविवार रात को बंद हो जाएगा, जिससे कोई भी विमान न उतर पाएगी और न ही उड़ान भर पाएगी. हालांकि, अभी यह पता नहीं है कि वे उस उड़ान में सवार हो पाएंगे या नहीं, लेकिन अगर वे खराब मौसम में फंस गए, तो उन्हें 36 से 48 घंटे तक बारबाडोस में ही फंसे रहना पड़ सकता है.

अजेय रहते हुए टीम इंडिया बनी चैंपियन
भारतीय टीम ने अजेय रहते हुए टी20 वर्ल्ड कप जीता. भारतीय टीम इस टूर्नामेंट में एक भी मुकाबला नहीं हारी. टी20 विश्व कप इतिहास में भारत ऐसी टीम बनी जिसने अजेय रहते हुए ट्रॉफी पर कब्जा किया. रोहित की कप्तानी में भारत ने पहली आईसीसी ट्रॉफी जीती.

Tags: Icc T20 world cup, Rohit sharma, Team india



Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article