16.1 C
Munich
Monday, July 1, 2024

प्रेम प्रसंग में फंस मां-बाप का घर छोड़ जाती है बेटी, अब ये फिल्म करेगी जागरूक

Must read


हेमंत लालवानी/ पाली:- वर्तमान समय में प्रेमी लड़कों द्वारा लड़कियों को प्रेम झाल में फंसाकर मां-बाप की नाक के नीचे से भगाकर ले जाने वाले कई मामले सामने आते रहते हैं. ऐसे ही मामलों पर अंकुश लगाने और बेटियों को जागरूक करने के उद्देश्य से पाली में इन दिनों एक फिल्म की शूटिंग की जा रही है. राजपुरोहित प्रोडक्शन के बैनर तले अभिनेता निर्देशक गजेन्द्र सिंह मण्डली के निर्देशन में हिन्दी फिल्म ‘बाप-बेटी’ की शूटिंग पाली के विभिन्न स्थानों पर हो रही है.

फिल्म को लेकर लोग कर रहें सराहना
प्रोडक्शन के कैमरामैन प्रबल सिंह मण्डली ने लोकल18 को बताया कि लड़कियां भ्रमित होकर घर से भाग जाती हैं और जीते जी अपने मां-बाप को मार देती हैं. ऐसी घटनाओं को लेकर समाज में जागरूकता लाने के लिए इस सामाजिक फिल्म का निर्माण किया जा रहा है, ताकि समाज में एक अच्छा संदेश पहुंचे. इस फिल्म की आधी शूटिंग अब तक हो चुकी है और शेष शूटिंग एक-दो माह में पूरी कर ली जाएगी. अब तक इस फिल्म की शूटिंग बाल कलाकारों पर फिल्माई गई है. इस तरह की फिल्म की पाली में हर कोई सराहना भी कर रहा है, क्योंकि इस तरह के मामलों में बेटियों को एक जागरूकता संदेश भी जा रहा है.

ये भी पढ़ें:- चौरा की दाल का बनता है ये स्पेशल डिश, गर्मी में लू से करता है बचाव, कब्ज और गैस जैसी बीमारी के लिए कारगर

ये कलाकार निभा रहे फिल्म में भूमिका
इस फिल्म की विभिन्न भूमिकाओं में कार्यरत आर्टिस्ट गजेन्द्र सिंह मण्डली, निमिषा बारोट, ऋतुराज राठौड़, प्रत्यंक राजपुरोहित, लाभांश राजपुरोहित, मुकेश राठौड़, गूंजन बारोट, विशाल सैनी, कल्पना शर्मा, ऋतिक वैष्णव, भागीरथ साहू, मांगू सिंह दूदावत, मोहनदास बैरागी, नरेश शर्मा आदि कलाकारों ने भाग लिया. फिल्म की कहानी व गीत गजेन्द्र सिंह मण्डली ने लिखा है.

Tags: Local18, New Film, Pali news, Rajasthan news



Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article