11.4 C
Munich
Saturday, October 19, 2024

लोकसभा चुनाव के बीच उद्धव ठाकरे ने नई गारंटी दी, PM मोदी और अमित शाह पर भी बोले

Must read


ऐप पर पढ़ें

Uddhav Thackeray Guaranty: लोकसभा चुनाव 2024 के बीच शिवसेना (यूबीटी) प्रमुख उद्धव ठाकरे ने एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्र की भाजपा सरकार पर तीखा हमला बोला। उन्होंने ऐलान किया कि वह कभी भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ गठबंधन नहीं करेंगे। उन्होंने दावा किया कि मोदी और शाह की जोड़ी महाराष्ट्र से नफरत करती है। इसलिए उन्होंने कई कंपनियों को महाराष्ट्र में निवेश नहीं होने दिया। उन्होंने पीएम को विश्वासघाती कहा। इस चुनाव में उद्धव ने गारंटी भी दी। दावा किया कि आगामी लोकसभा चुनावों के बाद मोदी का तानाशाही शासन समाप्त हो जाएगा और महाराष्ट्र में उनकी सरकार बनने वाली है।

देश में चल रहे लोकसभा चुनाव के बीच उद्धव ठाकरे ने गारंटी दी कि मोदी सरकार के दिन लदने वाले हैं और देश में इंडिया गठबंधन की सरकार बनने वाली है। उन्होंने दावा किया कि राज्य विधानसभा चुनाव में भी महा विकास अघाड़ी महाराष्ट्र में सरकार बनाएगी। 

पार्टी के मुखपत्र ‘सामना’ के साथ इंटरव्यू में उद्धव ठाकरे ने पीएम मोदी और केंद्रीय मंत्री अमित शाह की नीतियों की आलोचना की। उन्होंने आरोप लगाया कि पीएम मोदी के चलते भाजपा के भीतर रीढ़विहीन नेतृत्व तैयार हुआ है। भाजपा  डॉ. बाबासाहेब अंबेडकर द्वारा दिए गए संविधान को खत्म करना चाहते हैं।

लोकसभा चुनाव के बीच उद्धव की गारंटी

उद्धव ठाकरे ने कहा, “पीएम मोदी और शाह की जोड़ी महाराष्ट्र से नफरत करती है। यही कारण है कि उन्होंने तमाम कंपनियों को राज्य में निवेश नहीं करने दिया और अन्य राज्यों में स्थानांतरित कर दिया। हालांकि, इस लोकसभा चुनाव के बाद, मोदी का तानाशाही शासन समाप्त हो जाएगा, और यह मेरी गारंटी है। इंडिया गठबंधन की सरकार आने वाली है। हम केंद्र में सरकार बनाएंगे और उसके बाद, मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि महाराष्ट्र अपना पुराना गौरव हासिल कर ले।”

राज्य विधानसभा चुनाव के बारे में ठाकरे ने कहा, “महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में एमवीए सरकार सत्ता में आएगी। हम सरकार में आते ही सबसे पहले बीएमसी में घोटाले और धन के दुरुपयोग सहित भ्रष्टाचार के मामलों की जांच के आदेश देंगे।”



Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article