हमेशा कैप पहन कर ही क्यों रहती है शिखर की पत्नी आयशा मुखर्जी

0
96
हमेशा कैप पहन कर ही क्यों रहती है शिखर की पत्नी आयशा मुखर्जी
हमेशा कैप पहन कर ही क्यों रहती है शिखर की पत्नी आयशा मुखर्जी

नई दिल्ली समाचार : क्रिकेट के खिलाड़ी क्रिकेट के अलावा उनकी फॉलोइंग करोड़ों में है। दुनिया के कोने-कोने में वो एक फेमस चेहरा हैं और अपने करोड़ों फैन्स का प्यार वक्त-वक्त पर बंटौरते हैं। वही क्रिकेट मौजूदा वक्त का ऐसा खेल जिसमें दौलत भी है शोहरत भी है और नाम भी। क्रिकेट में अगर किसी खिलाड़ी का सिक्का चला और किस्मत मेहरबान हुई तो फिर सितारे 7वें आसमान पर ही समझिए। हालांकि अगर भारतीय ओपनर शिखर धवन और उनका परिवार बिंदास जिंदगी जीता है। आए दिन शिखर धवन और उनके बटे जोराबर और पत्नी आयशा मुखर्जी की ऐसी वीडियो सामने आती हैं जो पलभर में वायरल हो जाती हैं। धवन की पत्नी स्टाइलिश अंदाज में रहती हैं। उन्हें दर्शकों ने हर समय कैप पहने देखा है। तो चलिए आज हम आपको उनके कैप पहनने के राज़ के बारे में कुछ खास बाते बताने जा रहे है।

दरअसल, एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान आयशा ने कहा था कि कई लोग मुझसे पूछ चुके हैं कि आखिर क्यों मैं हमेशा कैप लगाए रहती हूं।’ उन्होंने कैप पहनने का राज खोलते कहा, ‘मैं किसी भी छोटी सी बात का फैसला लेने में बेकार का समय बर्बाद नहीं करती हूं। मुझे फिटनेस पसंद है, तो मैं रोज ट्रेनिंग करती हूं, इसके बाद मेरा पूरा समय परिवार के लिए जाता है। उनका खाना बनाना, घर की सफाई, स्कूल छोड़ने जाना, अपने बिजनेस पर काम करना, बच्चों के साथ खेलना, यूट्यूब चैनल के लिए वीडियो बनाना ये सब मैं खुद ही करती हूं। आयशा मुखर्जी ने कहा, ‘मैं बालों को संवारने में ज्यादा वक्त नहीं खराब करती हूं। मेरे लिए ऐसा समय बेकार है। मैं इसके बदले वो काम करती हूं जो मेरे लिए हर दिन जरूरी है।’

शिखर धवन ने ऑस्ट्रेलिया की आयशा से 2012 में शादी की थी। आप यह जानकर चौंक जाएंगे कि आयशा इस भारतीय क्रिकेटर से 10 साल बड़ी हैं। शिखर से शादी से पहले ही आयशा की दो बेटियां थी। शिखर की पत्नी आयशा मुखर्जी का ऑस्ट्रेलिया में हुआ और वह वहीं पली-बढ़ी हैं। आयशा आधी बंगाली और आधी ब्रिटिश हैं। आयशा की मां ब्रिटिश हैं और उनके पिता बंगाली।

Previous articleवाणी कपूर के लिए मुश्किल है अपनी एक पसंदीदा भूमिका चुनना
Next articleगोलकीपर सुब्रत पॉल दो साल के करार पर हैदराबाद एफसी से जुड़े

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here